shishu-mandir

घर में कोई नही था यह जानकर घर में चोरी करने गया संदिग्ध लेकिन हुआ यह

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पूर्व में हुई चोरी का अभी तक नही हुआ है खुलासा

किया पुलिस के हवाले

दिनदहाडे हुई चोरी से ग्रामीणों में भय व्याप्त

मोहन सिंह कोरंगा

शान्तिपुरी। जवाहरनगर में एक बार फिर दिनदहाडे चोरी के प्रयास में एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने धर दबोचा। मामला जवाहरनगर के शिव मंदिर का है जहां पर पुजारी के घर पर चोरी करने का प्रयास करते हुए लोगों ने एक संदिग्ध को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

बताते चले कि जवाहरनगर में 27 नवंबर को शहीद मेजर अजय उप्रेती (सेना मेडल) के घर पर दिन दहाड़े चोर नगदी और आभूषण चुराकर ले गये थे। इस मामले का अभी पुलिस खुलासा नही कर पाई थी कि बुधवार को एक संदिग्ध जवाहरनगर स्थित शिव मंदिर पुजारी पंकज पांडे के घर पर चोरी के इरादे से घर पर घुसने की कोशिश करते धरा गया।

जिस समय वह घर में घुसा उस समय पंडित पंकज पांडे पडोस में किसी काम से गये थे। और उन्हे तभी किसी ने उन्हे उनके घर पर चोर के घुसने की सूचना दी। उनके घर पहुॅचते ही चोर उन्हें देखकर पीछे के दरवाजे से भाग खडा हुआ। उनके शोर मचाने पर वही पास में खडें पूर्व मंडी चैयरमैन दिग्विजय सिह खाती, वार्ड मेम्बर निर्दाेस सिसोदिया और ग्रामीणों  ने कुछ दूर पीछा करने के बाद संदिग्ध को पकड लिया।

इसके बाद दिग्विजय खाती ने पंतनगर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पंतनगर पुलिस ने मौके पर पहॅुच कर संदिग्ध को कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुजारी पंकज पांडे के अनुसार चोर ने पहले बाहर नल का पाईप तोडा और फिर उसी पाइप से घर का ताला तोडकर घर के अंदर घुसकर सामान खंगालने लगा।

शिव मंदिर पुजारी पंकज पांडे द्वारा पुलिस को लिखित तहरीर दे दी गई है। दिनदहाडे हो रही चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में भय का माहौल है। ग्रामीणों का कहना है कि चोरों को पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नही है और वह दिनदहाडे बेखौफ होकर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है।