shishu-mandir

Flipkart में फिर लौटी धमाकेदार sale, सिर्फ 8 हजार में मिल रहा है ये Smart TV, फीचर्स जानकर हो जाएंगे फैन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Flipkart saving days sale आज रात 12 बजे से शुरू हो जाएगी। इस सेल में आपको कहीं धमाकेदार ऑफर देखने को मिलेंगे एक से एक प्रोडक्ट पर बेहतरीन डिस्काउंट देखने को मिलेगा ऐसा ही एक smart TV हम आपके लिए लेकर आए हैं जिस पर आपको बेहतरीन डिस्काउंट के साथ साथ बेहद ही कमाल के फीचर्स मिल रहे हैं, चलिए जानते है कौनसा है ये टीवी।

new-modern
gyan-vigyan


Flipkart saving days sale में Adsun company का एक 32 inch smart TV सिर्फ 8999 रुपए का मिल रहा है,अगर आपके पास SBI Card है तो आपको extra discount मिलेगा जो 1000 रुपए तक होगा, जिससे इस टीवी की कीमत 7999 रुपए पर आ जाएगी। चलिए अब इसके features की बात करते है।

saraswati-bal-vidya-niketan


Adsun 32 inch HD Ready LED Smart TV में कुछ बेहद ही खास फीचर्स देखने को मिलते हैं यूटीवी 32 इंच की एचडी रेडी डिसप्ले के साथ आता है जिसमें ए प्लस कैटेगरी का ग्रेट चैनल देखने को मिलता है टीवी मां को 20 वाट का स्पीकर 170 डिग्री वाइड व्यूइंग एंगल भी मिलता है।


इसके साथ ही यह TV एक Smart TV है, यानी कि इसमें आप अपने फेवरेट OTT shows, Youtube तथा अन्य कई प्रकार के apps को access कर सकते हैं। इसमें आप jio cinema, Bigflix, Prime Video, Sony liv, Hotstar सरीखे कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।