Gairsain- ग्रामीणों पर लाठीचार्ज (laathicharge) की उपपा ने की निन्दा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

नंदप्रयाग घाट मोटर मार्ग के चौड़ीकरण की मांग को लेकर गैरसैंण (Gairsain) पहुंचे प्रदर्शन करने पहुंचे ग्रामीणों, महिलाओं पर त्रिवेंद्र सरकार द्वारा की गई दमनात्मक कार्यवाही (laathicharge)की तीव्र निन्दा की है।


अल्मोड़ा,01 मार्च 2021- उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने नंदप्रयाग घाट मोटर मार्ग के चौड़ीकरण की मांग को लेकर गैरसैंण (Gairsain) प्रदर्शन करने पहुंचे ग्रामीणों, महिलाओं पर त्रिवेंद्र सरकार द्वारा की गई दमनात्मक कार्यवाही (laathicharge) की तीव्र निन्दा की है।

यह भी पढ़े…..

Uttarakhand- गैरसैंण में बजट सत्र का पहला दिन, विधानसभा कूच कर रहे आंदोलनकारियों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी. सी. तिवारी ने कहा कि गैरसैंण (Gairsain) से प्रत्यक्ष दर्शियों द्वारा सरकार की दमनात्मक कार्रवाई, लाठीचार्ज (laathicharge), ग्रामीण महिलाओं पर ठंडा पानी डालने और महिलाओं के गिरने- पड़ने व बचाव की कोशिश करने के बाद जिस निर्ममता से उन्हें पीटा गया वह बेहद निंदनीय है।

उपपा ने नंदप्रयाग घाट क्षेत्र के आंदोलनकारियों की मांग तत्काल स्वीकार कर शांतिपूर्ण आंदोलन का दमन करने वालों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्यवाही करने की मांग की।

यह भी पढ़े…..

Bageshwar news- यहां दोस्त ने ही कर दी दोस्त की हत्या वजह जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान

उपपा केंद्रीय अध्यक्ष तिवारी ने कहा प्रदेश सरकार गैरसैंण को ग्रीष्म कालीन राजधानी का झुनझुना पकड़ाकर जिस तरह विधानसभा सत्र के दौरान वहां बेरीकेडिंग कर पूरे क्षेत्र को पुलिस छावनी में तब्दील करती रही है। उससे साफ लगता है कि सरकार में जनता का सामना करने का साहस नहीं है।

उत्तरा न्यूज के youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

यदि आप टेलीग्राम एप पर है तो हमारे चैनल को ज्वाइन कीजिये। धन्यवाद 
https://t.me/uttranews1

Joinsub_watsapp