shishu-mandir

Bageshwar news- यहां दोस्त ने ही कर दी दोस्त की हत्या वजह जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान

Newsdesk Uttranews
4 Min Read

बागेश्वर (Bageshwar) के गरुड़ में एक दोस्त ने ही अपने दोस्त की हत्या कर दी। आरोपी दोस्त को लगातार मिल रहे काम से चिड़ा हुआ था।


बागेश्वर, 01 मार्च 2021- बागेश्वर (Bageshwar) के गरुड़ में एक दोस्त ने ही अपने दोस्त की हत्या कर दी। आरोपी दोस्त को लगातार मिल रहे काम से चिड़ा हुआ था। दोनो टाइल्स लगाने का काम करते थे।

new-modern
gyan-vigyan

जानकारी के अनुसार 26 फरवरी को वादी नवी अहमद पुत्र सगीर अहमद निवासी- ग्राम-जाम थाना- बहेड़ी, जिला- बरेली (उ0प्र0) द्वारा अपने पुत्र राशिद उम्र-20 वर्ष हाल- लालपुल, गरूड़, जिला- बागेश्वर (Bageshwar) के 18 फरवरी से गरूड़ बाजार Bageshwar से गुम होने के सम्बन्ध में थाना बैजनाथ में तहरीर दी गई। जिसके सम्बन्ध में थाना बैजनाथ में गुमशुदगी पंजीकृत कर थाना पुलिस द्वारा राशिद की तलाश शुरू की गई।

saraswati-bal-vidya-niketan

प्रकरण में पुलिस अधीक्षक द्वारा गुमशुदा राशिद की तलाश हेतु थानाध्यक्ष बैजनाथ को आवश्यक निर्देश दिये गये, गुमशुदा की तलाश हेतु डी.सी.आर.बी. के माध्यम से अन्य जनपदों को भी इस सम्बन्ध में सूचना दी गई।

यह भी पढ़े…..

Gairsain- ग्रामीणों पर लाठीचार्ज (laathicharge)की उपपा ने की निन्दा


क्षेत्राधिकारी बागेश्वर के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष बैजनाथ द्वारा पुलिस टीम गठित कर थाना क्षेत्रान्तर्गत व अन्य संभावित स्थानों पर गुमशुदा की तलाश किये जाने के साथ-साथ संदिग्ध व्यक्तियों से भी पूछताछ की गई।


गुमशुदा राशिद के सम्बन्ध में उसके पिता नवी अहमद द्वारा पुनः आज यानी सोमवार को थाने में आकर तहरीर दी की बेटे राशिद के साथ काम करने वाले दानिश नाम के लड़के द्वारा उनके बेटे की हत्या की गई। दी गई तहरीर के आधार पर थाना बैजनाथ में मु0अ0सं0- 10/21, धारा- 302 भा.द.वी. का अभियोग पंजीकृत किया गया।

राशिद के गुम होने के सम्बन्ध में पूर्व में भी बैजनाथ पुलिस की जांच में दानिश संदिग्ध पाया गया था। जिससे आज पुलिस टीम ने पुनः सख्ती से पूछताछ की जाने पर आरोपी दानिश द्वारा गुमशदा राशिद की हत्या किया जाना कबूल किया गया तथा मृतक राशिद की हत्या के सम्बन्ध में जानकारी दी गई।

यह भी पढ़े…..

Nainital- दहेज के लिए पत्नी का गला दबाकर की हत्या


आरोपी दानिश की निशानदेही पर थानाध्यक्ष बैजनाथ मय पुलिस टीम के घटनास्थल ग्राम- अणा, गरूड़ के जंगल में पहुंचे तथा ढूंढ-खोज किये जाने पर पुलिस टीम ने मृतक राशिद की जली हुई अवस्था में सड़ी-गली लाश बरामद की और घटना में प्रयुक्त लोहे की राॅड को भी बरामद किया गया।

यह भी पढ़े…..

बागेश्वर (Bageshwar) में पयर्टन गतिविधियों को बढ़ाने के लिए संयुक्त प्रयास करें- जिलाधिकारी

इस दौरान मौके पर पुलिस अधीक्षक Bageshwar द्वारा घटनास्थल का मुआयना किया गया तथा अग्रिम कार्यवाही हेतु थानाध्यक्ष बैजनाथ को आवश्यक निर्देश दिये गये।

यह भी पढ़े…..

Nainital — जंगल में लगी भीषण आग,बकरियों के जलने की आशंका

पूछताछ का विवरण

आरोपी दानिश ने बताया कि वह टाइल लगाने का काम करता है, जिसमें राशिद उसके साथ काम करता था। लेकिन राशिद के अच्छे व्यवहार से व मेरे (दानिश) शराब पीने की लत के कारण टाइल लगाने का काम राशिद को ज्यादामिलने लगा था। जिस कारण मैं (दानिश) उस से रंजिश रखने लगा था।

वहीं राशिद व उसके भाइयों के काम के 50 हज़ार से अधिक रुपये भी उनको देने थे। इसी रंजिश के कारण आरोपी ने राशिद को मारने का प्लान बनाया।

उत्तरा न्यूज यूट्यूब चैनल के इस लिंक को क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

यदि आप टेलीग्राम एप पर है तो हमारे चैनल को ज्वाइन कीजिये। धन्यवाद 
https://t.me/uttranews1