उत्तरा न्यूज
अभी अभी

फनस्कूल ने लांच किए बच्चों की पजल्स के 20 नए उत्पाद

Funskool launches 20 new products of kids puzzles

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

भारत की अग्रणी खिलौना निर्माता कंपनी फनस्कूल इंडिया ने छुट्टियों के मौसम और नए साल से पहले बच्चों की पजल के 20 नए उत्पाद लांच किए है। इन नए खिलौनों में रोल-प्ले टॉयज़, गेम्स और लकड़ी के पज़ल्स की रेंज शामिल की गयी है।


20 नए उत्पादों की कल्पना और डिज़ाइन फनस्कूल की डेवलपर्स टीम ने की है।छुट्टियों के मौसम और नए साल के मौके पर पेश किए गए उत्पादों में रोल-प्ले टॉयज की एक रेंज शामिल है,जिसमें माय फर्स्ट पित्जा जिसमें एक रोल-प्ले सेट जिसमें 6 पित्जा स्लाइस और 15 टॉपिंग्स हैं।

स्पॉटी माय पेट- एक प्ले और इंटरैक्टिव पुल अलॉन्ग टॉय है जिसके माध्यम से बच्चा मोटरिंग और नेविगेटिंग कौशल विकसित कर सकता है। माई लिटिल बग्गी- एक रोल-प्ले टॉडलर बग्गी है जिसमें एक एडजस्टेबल हुड है जिसे बच्चा एक बग्गी के रूप में इस्तेमाल कर सकता है और अपना पसंदीदा सॉफ्ट टॉय या डॉल बिठा और घुमा सकता है।


फनस्कूल के अनुसार यह रेंज संज्ञानात्मक, शारीरिक, सामाजिक और भावनात्मक जैसे कई कौशलों के विकास को प्रोत्साहित करेगा, साथ ही बच्चों के माता-पिता को अपने बच्चों के साथ रचनात्मक रूप से पूरी तरह से जुड़ने में भी मदद करेगा।


फनस्कूल की ओर से प्रस्तुत नए उत्पाद में माय फर्स्ट पिज़ा, स्पॉटी माय पेट, माय लिटिल बग्गी, 2 इन 1 टॉडलर गिफ्टसेट, बेबी शार्क मास्क पार्टी, बेबी शार्क कॉम्बो पैक, स्ट्रिंग आर्ट, बैटल ऑफ साइन्स, मिया इन सारी, एक्वेरियम 300 पीस पज़ल, मकॉव 300 पीस पज़ल, वाइल्ड एनिमल्स 300 पीस पज़ल, वाइल्ड लाइफ 300 पीस पज़ल, इंग्लिश अल्फाबेट्स अपरकेस वुडेन पीस पज़ल, फ्रूट्स वुडेन पीस पज़ल, बॉडी पार्ट्स वुडेन पीस पज़ल, नम्बर्स वुडेन पीस पज़ल, व्हीकल्स वुडेन पीस पज़ल, पैन्थेरा टिगरिस 1000 पीस पज़ल, स्पेस 1000 पीस पज़ल शामिल है।

Related posts

Almora- ऋषिकेश-कर्ण प्रयाग रेललाइन परियोजना का बागेश्वर जनपद तक विस्तार किए जाने की मांग उठाई

editor1

उत्तराखण्ड में job तलाश रहे है तो यहां करें ट्राई

Newsdesk Uttranews

Almora- सालम समिति का दो दिवसीय होलीकोत्सव (Holi mahotsav) शुरू

Newsdesk Uttranews