उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

चौखुटिया पुलिस ने स्कूली बच्चों को किया जागरूक,18 साल से पहले वाहन न चलाने की दी सलाह

Uttarakhand Public Service Commission is making new question bank

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

चौखुटिया पुलिस ने स्कूली बच्चों को ट्रे​फिक संबधी नियमों के बारे में जानकारी देने के साथ ही नशे के खिलाफ जागरूक करने का प्रयास किया।


थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत ने दिशा कॉन्वेंट स्कूल भटकोट चौखुटिया में स्कूल के छात्र, छात्राओं को ट्रेफिक नियमों के संकेतों व चिन्हो के बारे में विस्तार से जानकारी दी।उन्होने सभी बच्चों को 18 साल से पहले वाहन ना चलाने की सलाह दी।


थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत ने बच्चों को नशे के सेवन से होने वाले दुष्प्रभावों के बारे में बताते हुए अपील की कि अगर उन्हें या उनके किसी साथी को कोई किसी भी तरह की नशा से जुड़ा सामान देता है ​तो उसकी सभी जानकारी पुलिस को दें।


थानाध्यक्ष ने बच्चों को उत्तराखंड पुलिस एप महिला सुरक्षा कवच गौरा शक्ति के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने अपील की सभी यह बात अपने माता,पिता और आसपास में ​रह रहे लोगों को भी बताने के साथ ही गौरा शक्ति एप में अपनी माताओं-बहनों का पंजीकरण भी कराए।

इसके साथ ही थानाध्यक्ष ने बच्चों को महिला सुरक्षा संबंधी कानून, साइबर अपराध ,बाल अपराध के संबंध मे विस्तार से बताने के साथ ही साइबर अपराध पर रोकथाम के बने टोल फ्री नंबर 1930 के संबंध में जानकारी दी।

Related posts

Almora- नगर की सड़कों को दुरुस्त करे विभाग, पालिका सदस्यों ने उठाई मांग

editor1

अमेरिका ने धार्मिक स्वतंत्रता रिपोर्ट में पाकिस्तान को खास चिंता का देश श्रेणी में रखा

Newsdesk Uttranews

बैंकिंग क्षेत्र में युवाओं के लिए सुनहरा मौका, SBI ने जारी की 8500 विज्ञप्ति – ऐसे करें आवेदन