शराब के नशे में दोस्त बना दुश्मन, सीने में गोली उतारकर हुआ फरार, हालत गंभीर

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

हल्द्वानी के आनंदपुर गांव में दोस्ती की एक दर्दनाक तस्वीर सामने आई है, जहाँ शराब के नशे में हुए विवाद में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त के सीने में गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल युवक को हल्द्वानी के एसटीएच में भर्ती कराया गया, जहाँ से उसे बरेली रेफर कर दिया गया है। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है और उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

बता दें, नेपाल व हाल ही में देहरादून निवासी 16 वर्षीय वेदांत आनंदपुर गांव में अपने दोस्त के घर आया था। शनिवार की रात वेदांत और उसके कुछ दोस्त एक घर की छत पर बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान वेदांत और उसके दोस्त के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जो जल्द ही मारपीट में बदल गई। आरोप है कि इसी बीच वेदांत के दोस्त ने गुस्से में आकर उसके सीने में गोली मार दी और मौके से फरार हो गया।

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल वेदांत को तुरंत एसटीएच ले गए। हालत गंभीर होने पर उसे बरेली रेफर कर दिया गया है। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि गोली युवक के दाहिने सीने में लगी है। आरोपी की पहचान कर ली गई है और उसे पकड़ने के लिए टीमें लगातार दबिश दे रही हैं।

यह घटना शराब के नशे में होने वाले अपराधों की बढ़ती संख्या की ओर इशारा करती है। साथ ही, यह दोस्ती के रिश्ते की एक दुखद तस्वीर भी पेश करती है, जहाँ शराब के नशे में एक दोस्त दूसरे की जान का दुश्मन बन गया।