Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

Almora: मटेला गांव में देवी और गोलू की नव स्थापित मूर्तियां की खंडित(Fractured of newly installed Devi and Golu idol ), ग्रामीण नाराज

editor1
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

Almora: Fractured of newly installed Devi and Golu idol in Matela village

अल्मोड़ा, 03 जुलाई 2022- हवालबाग ब्लॉक के ग्राम पंचायत मटेना में देवी और गोलू की मूर्ति खंडित कर दी हैं(Fractured of newly installed Devi and Golu idol )।

Screenshot 2022 0703 131941
Fractured of newly installed Devi and Golu idol


मामले के प्रकाश में आने के बाद लोगों में नाराजगी है, उन्होंने जल्द इस प्रकार की अराजक कार्य करने वाले की गिरफ्तारी की मांग की है।


सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस भी पहुंची और ग्रामीणों के साथ बैठक कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

IMG 20220703 125834
Fractured of newly installed Devi and Golu idol


इस घटना की जानकारी कल यानि शनिवार की शाम को मिली, इसके बाद ग्रामीणों ने आक्रोश व नाराजगी के बीच सूझबूझ का परिचय देते हुए बैठक बुलाई और पुलिस को सूचना दी ।

Screenshot 2022 0703 132012
Fractured of newly installed Devi and Golu idol


कोतवाल राजेश कुमार सहित पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों से वार्ता की। अभिसूचना इकाई के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे। कोतवाल राजेश कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है लोगों से धैर्य बनाए रखने की अपील की गई है।


इधर जिला पंचायत सदस्य महेंद्र सिंह बिष्ट, सामाजिक कार्यकर्ता नवीन चन्द्र, पूर्व प्रधान संजय बिष्ट, व्यापार मंडल अध्यक्ष शिवराज सिंह,नवीन जोशी, डीसी जोशी, गोपाल सिंह बिष्ट, वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता आनंद बिष्ट, भूपेन्द्र बिस्ट, सहित समस्त ग्रामीणों ने जल्द ही मंदिर की मूर्तियों को खंडित करने वालों की जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की है।


बताते चलें कि कुछ समय पहले ही यहां गांव के मंदिर में ग्रामीणों ने देवी और गोलू की मुर्तियां स्थापित कर प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम आयोजित किया था। लेकिन मूर्तियों पर प्रहार कर खंडित कर दिया गया है (Fractured of newly installed Devi and Golu idol )। इससे ग्रामीणों में भारी मायूसी और नाराजगी है।