former MLA Madan Bisht, many village heads joined Congress

former MLA Madan Bisht, many village heads joined Congress

अल्मोड़ा, 24 अक्टूबर 2020— द्वाराहाट विधानसभा के नौला में हुए एक कार्यक्रम में दर्जनों प्रधानों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।(former MLA Madan Bisht, many village heads joined Congress)

former MLA Madan Bisht, many village heads joined Congress

जिला पंचायत अध्यक्ष उमा बिष्ट और पूर्व विधायक मदन बिष्ट की मौजूदगी में हुए कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य पंकज कुमार के जिला पंचायत क्षेत्र के कई प्रधानों ने एक साथ कांग्रेस में आस्था व्यक्त कर कांग्रेस की सदस्यता ली।(former MLA Madan Bisht, many village heads joined Congress)

इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष उमा बिष्ट ने कहा कि जिला पंचायत जैसी संस्था के अध्यक्ष के रूप में वह जिले के हर क्षेत्र का समान विकास करने की परिपाटी पर चल रही हैं। जिलापंचायत की ओर से हर जनसमस्या का निराकरण करने और सामान्य रूप से सभी क्षेत्रों को एक नजर से विकास कार्यो से आच्छादित करना उनकी पहली प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि विकास कार्य सही से संपादित हो इसके लिए जनप्रतिनिधियों को भी सजग प्रहरी की भूमिका निभानी होगी। कार्यक्रम दौला प्राथमिक विद्यालय में हुआ।(former MLA Madan Bisht, many village heads joined Congress)

former MLA Madan Bisht, many village heads joined Congress

इस मौके पर पूर्व विधायक और कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष मदन सिंह बिष्ट ने कहा कि सरकार का अब तक का कार्यकाल केवल अपनों को खुश करने और जनता की अनदेखी को समर्पित रहा है। उन्होंने कहा कि द्वाराहाट जैसी ग्रामीण बाहुल्य क्षेत्र की जिस तरह अनदेखी की गई है उसका जबाब इस सरकार को आगामी चुनावों में जनता देगी। उन्होंने कहा कि सरकार की इस अनदेखी का परिणामों सरकार को भुगतना होगा।

इस मौके पर जिला पंचाायत सदस्य पंकज कुमार ने कहा कि ग्रामीण विकास के लिए पंचायत प्रतिनिधि अहम और पहली कड़ी है आज जिस तरह पंचायत प्रतिनिधि कांग्रेस में शामिल हुए हैं उससे साफ है कि ग्रामीण क्षेत्रों में वर्तमान सरकार के प्रति जनता में गहरी नाराजगी है।
इस मौके पर दौला के दिनेश चन्द्र,नौवाड़ा के कैलाश चन्द्र,मासी के जगदीश चन्द्र सती,हरसिंह भंडारी,तेज सिंह भंडारी,किशन राम, चन्दन राम,हीरा सिंह, उमेद सिंह आदि मौजूद थे।