shishu-mandir

पूर्व सीएम रावत ने मंडुवे की रोटी,भट्ट के डुबके और भांगे की चटनी के स्वाद के साथ की मुद्दे की बात

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

उत्तरा न्यूज अल्मोड़ा। पूर्व सीएम हरीश रावत रविवार को अल्मोड़ा पहुंचे। यहां स्थानीय अन्नपूर्णा ढाबे में उन्होंने पहाड़ी व्यंजनों का आनंद लिया। विशेषकर रावत ने भांगे की चटनी,मंडुवे की रोटी, भट्ट की चुटकाणी, भट्ट के डुबके,पहाड़ी रायता,लाई की सब्जी,गढ़ेरी की सब्जी,गहत की दाल सहित कई पहाड़ी व्यंजनों का स्वाद लिया। भोजन करने के साथ ही उन्होंने मीडिया से बाचीचीत भी जारी रखी।

saraswati-bal-vidya-niketan


राजनीति के धुंरंधर और लगातार जमीनी मुद्दों से जुड़े रहने वाले हरीश रावत ने यहां भी जमीनी मुद्दों को बरीकी से उठाया। उन्होंने कहा कि जिलापंचायत अध्यक्ष चुनाव में कांग्रेस को मिली जीत का श्रेय अल्मोड़ा को जाता है। उन्होंने कहा कि अल्मोड़ावालों ने सिद्ध कर दिया है कि अल्मोड़ा कांग्रेस का मायका है। रावत ने कहा कि यहां का प​रिणाम उत्साहित करने वाला है।
इसके साथ ही उन्होंने पिथौरागढ़ सीट पर भी जीत का दावा किया कहा कि जनता देश और राज्य की तात्कालिक परिस्थितियां भी देख रही है। और उसका समर्थन कांग्रेस को मिल रहा है।
पहाड़ी भोजन को लेकर उन्होंने कहा कि हर राज्य हर क्षेत्र की अपनी पाक कला होती है। उत्तराखंड की पाक कला पूरे देश में सम्मान है। और दुनियाभर में उत्तराखंड का कोई ना कोई पकवान फेमस है। रावत ने गैरसैण राजधानी मामले को जनता के पाले में डाल दिया और कहा कि उत्तराखंड की जनता क्या चाहती है यह अभी तक क्लियर नहीं हुआ कि जनता गैरसैंण को किस रूप में देखना चाहती है। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में पूरा रोडमैप बना दिया था। लेकिन 2017 के मतदान भी कहीं ना कहीं इसके लिए जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि जनता के लिए काम करना है करते रहेंगे।


इस मौके पर पूर्व विधायक मनोज तिवारी, यूसीडीएफ के उपाध्यक्ष दीप डांगी, शिखर होटल निदेशक राजेश बिष्ट,कांग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन रौतेला, नूर अकरम खान, तारा चन्द्र जोशी, गुड्डू भोज, राजेन्द्र बिष्ट, जिलापंचायत सदस्य महेन्द्र बिष्ट, दिनेश जोशी,वैभव पांडे,परितोष जोशी,बीडीसी सदस्य परितोष जोशी,राजीव कर्नाटक,राजेन्द्र बाराकोटी,विनोद वैष्णव बिन्नी,मनोज वर्मा सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

प्रिय पाठको….
उत्तरा न्यूज के फेसबुक पेज की तकनीकी दिक्कत दूर कर दी गई है। आप उत्तरा न्यूज की हर अपडेट सबसे पहले पाने के लिए फेसबुक में उत्तरा न्यूज पेज को लाइक करें। आपसे अनुरोध है कि अपने अन्य मित्रों को भी पेज लाइक करने के लिए इनवाईट करें
Click here to Like our Facebook Page
इसके अलावा आप उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..