shishu-mandir

इस पूर्व मुख्यमंत्री ने दिया विवादित बयान, वीडियो हुआ वायरल, देखिए वीडियो

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

हमारे देश में समानता और आपसी भाईचारे का अगर कोई सबसे अधिक जिक्र करता है तो वो है हमारे नेता। लेकिन सच्चाई तो ये है कि आपसी वैमनस्यता बढाने का काम भी सबसे अधिक हमारे नेताओं के द्वारा ही किया जाता है।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

समय-समय पर ऐसे भड़काऊ बयान सामने आते रहते है जिससे तनाव बढ़ता है।ऐसा ही एक बयान बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी दिया है जिससे बवाल मच गया है। चलिए जानते है क्या बोले जीतनराम मांझी।


जीतनराम मांझी के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि जीतनराम मांझी जनसभा को संबोधित कर रहे है। यह वीडियो बिहार के पटना का है।उन्होंने कहा कि, ” आज कल गरीब तबके के लोगों में धर्म की परायणता ज्यादा आ रही है। सत्यनारायण भगवान की पूजा का नाम हम लोग जानते भी नही थे। #$% अब हर टोले में हम लोगों के यहां सत्यनारायण भगवान की पूजा होती है। इतना भी शर्म लाज नही लगता है कि पंडित #$% आते है और कहते है कि कुछ नहीं खाएंगे आपके यहां.. बस कुछ नगद दे दीजिए।”


देखिए वीडियो :

ब्राह्मणों पर मांझी का विवादित बयान

“आज कल हमारे गरीब तबके में धर्म की परायणता ज्यादा आ रही है. सत्य नारायण पूजा का नाम हम नहीं जानते थे लेकिन ‘साला’ अब हम लोगों के हर टोला में उनकी पूजा हो रही है. पंडित ‘हरामी’ आते हैं और कहते हैं कि हम खाएंगे नहीं, हमको नगद ही दे दीजिए”- मांझी pic.twitter.com/3dNdOhFMem— Utkarsh Singh (@UtkarshSingh_) December 19, 2021


वही जब मांझी के बयान पर बबाल होना शुरू हुआ तो मांझी के सिपाही उनके बचाव में उतर गए हैं। उन्होंने कहा कि उनके नेता के बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया जा रहा है।