News-web

फ्लोरिडा में बाढ़ ने मचाई तबाही अब कैसे होगा T20 वर्ल्ड कप का मैच

Published on:

फ्लोरिडा में एक ट्रॉपिकल डिस्टरबेंस के कारण भयानक बाढ़ आ गई है जिसकी वजह से दक्षिणी फ्लोरिडा के कई हिस्सों में पानी भर गया है। यहां की सड़क बंद हो गई हैं और गाड़ियां तैरने लगी है और दुनिया भयावह नज़ारों को देख रही है।इस बाढ़ का एक डरावना वीडियो भी सामने आया है।

अब इस बात पर चिंता जताई जा रही है कि T20 वर्ल्ड कप 2024 अमेरिकी शहरों में खेला जा रहा है। भारत बनाम कनाडा, आयरलैंड बनाम यूएसए और पाकिस्तान बनाम आयरलैंड के मैच सेंट्रल ब्रोवार्ड पार्क, ब्रोवार्ड काउंटी स्टेडियम, लॉडरहिल, फ्लोरिडा में होने वाले हैं। लेकिन भारी बारिश मैच को बर्बाद कर सकती है।

मियामी वेदर सर्विस ऑफिस ने लगातार भारी बारिश की गंभीर चेतावनी जारी की है। सर्विस ने सोशल मीडिया पर कहा – “घातक बाढ़ अभी भी जारी है। कृपया सड़कों से दूर रहें और ऊंची जगहों पर चले जाएं।

फ्लोरिडा की तस्वीरें डरा रही हैं

वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़कें जलमग्न हैं, गाड़ियां पानी में तैर रही हैं और लोग अपनी ज़िंदगी बचाने के लिए जूझ रहे हैं।षयह नज़ारा किसी अपदा से कम नहीं है। फ्लोरिडा में वर्ल्ड कप के मैच का आयोजन अभी भी संदेह के घेरे में है। अगर बारिश का यह सिलसिला जारी रहा, तो मैच को रद्द करना पड़ सकता है।