Flipkart का धमाल, सैमसंग के इन स्नार्टफोन पर लाया आज तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट, जल्दी देखें लिस्ट

editor1
2 Min Read
Screenshot-5

Flipkart Big Billion Days Sale शुरू होने जा रही है। इस सेल में Apple से लेकर Samsung, MI से लेकर Nothing तक सभी स्मार्टफोन पर बेहतरीन डिस्काउंट देखने को मिल रहे हैं और ऐसे में अब Flipkart Sale शुरू होने से पहले ही कई स्मार्टफोन के प्राइस सामने ला चुका है और उस पर तो डिस्काउंट मिलने भी शुरू हो गया। ऐसे में अगर आप भी स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आज हम आपको Samsung के स्मार्टफोन बताएंगे जिनपर फ्लिपकार्ट बहुत तगड़े डिस्काउंट ऑफर लाया है।

holy-ange-school

Samsung Galaxy F23 5G

ezgif-1-436a9efdef

Samsung Galaxy F23 5G स्मार्टफोन पर Flipkart सबसे best offer दे रहा है। जब भी स्मार्टफोन लांच किया गया था तो इस स्मार्टफोन की कीमत ₹22000 थी, लेकिन अभी फ्लिपकार्ट इस पर करीब ₹10000 का डिस्काउंट दे रहा है और इसकी कीमत लगभग ₹10999 बैठ रही है और इस कीमत पर आप इसे सबसे best smartphone कह सकते हैं। क्योंकि इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 750g processor मिलता है, जोकि गेमिंग के लिए बहुत बेहतरीन है साथी 120hz की डिस्प्ले भी मिलती हैं।

Samsung Galaxy F13

Samsung Galaxy S6 smartphone को जब सैमसंग के द्वारा लांच किया गया था, तो इस स्मार्टफोन की कीमत ₹14999 थी, लेकिन Flipkart Big Billion Days Sale में इस स्मार्टफोन को 8499 रुपए में बेचा जा रहा है। इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच की Full HD+ display के साथ साथ 50 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है

Joinsub_watsapp