उत्तरा न्यूज
अभी अभी

Flipkart ने लांच किया Group Buy फीचर,मिल रहा है आकर्षक डिस्काउंट

Flipkart

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

दिग्गज ई कॉमर्स कंपनी Flipkart ने Group Buy फीचर लांच कर दिया है। इस Group Buy फीचर में सामान खरीदने पर 15 परसेंट का एडिशनल डिस्काउंट​ मिलेगा। लेकिन इसके के लिए ग्रुप में खरीदारी करनी पड़ेगी।


क्या है Flipkart का Group Buy
यहां हम आपको कुछ स्टेप बता रहे है। इन स्टेप से आप Flipkart का Group Buy आसानी से इस्तेमाल कर सकेंगे। इसका सबसे बड़ा फायदा यह है कि इसमें 15 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा।


Flipkart Group Buy से कस्टमर को कुछ चुनी हुई कैटेगरी में 15 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा। फिलहाल Flipkart Group Buy की सुविधा कुछ ही कैटेगरी के लिए मिल रही है। जैकेट,किड्स क्लॉथिंग, शूज,वॉच,कुर्ता, बैग, टी-शर्ट, और ज्वैलरी पर ही Flipkart Group Buy की सुविधा मिल रही है।


कौन उठा सकते है फायदा
Flipkart ने एक बात साफ की है कि Flipkart Group Buy की सुविधा में अतिरिक्त डिस्काउंट का फायदा लेने के लिए 24 घंटे के अंदर ही ऑर्डर करना पड़ेगा नही तो एडिशनल​ डिस्काउंट नही मिलेगा। Flipkart Group Buy ऑफर के सबसे पहले फ्लिपकार्ट का ऐप खोले। ऐप खोलने के बाद बाद फैशन कैटेगरी के ऑप्शन पर जाकर नीचे Flipkart Group Buy Shop Together का बैनर दिखने लगेगा।

आपको इस बैनर पर क्लिक करना है और Flipkart Group Buy के लिए चुनिंदा कैटेगरी से प्रोडक्ट को खरीदकर अपने खरीदे गए लिंक को अपने दोस्तों को भेज देना है। अगर आपके दोस्त इस लिंक से 24 घंटे के अंदर ऑर्डर कर देते हैं तो ही आपको Flipkart Group Buy ऑफर के तहत एडिशनल डिस्काउंट मिल पाएगा। अगर आपके कोई दोस्त 24 घंटे के अंदर प्रोडक्ट को ऑर्डर नहीं कर पाते है तो आपका ऑर्डर कैंसिल होकर आपको रिफंड मिल जाएगा।

Related posts

खबर काम की- प्राकृतिक चिकित्सा में स्प्राउट्स यानि अंकुरित अनाज होते हैं लाइव फूड : रूचिता उपाध्याय

editor1

भारत और पाकिस्तान के क्रिकेटर एफ्रो-एशिया कप में एक साथ खेल सकते हैं: रिपोर्ट

Newsdesk Uttranews

Breaking : वायु सेना का लड़ाकू विमान हुआ क्रैश,पायलट की मौत

Newsdesk Uttranews