shishu-mandir

Flipkart Cooling Days: 10 हजार से भी कम में खरीदें samsung का ये शानदार fridge, जानिए offer की सारी details

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

Online shopping platform Flipkart अपने users के लिए समय-समय पर कई सारे attractive offers लेकर आता रहता है। इस समय फ्लिपकार्ट पर 18 फरवरी से Flipkart Cooling Days के नाम से एक sale चल रही है जिसमें आपको फ्रिज, कूलर एयर एसी जैसे तमाम कूलिंग अप्लाइएन्सेज पर भारी छूट मिल रही है। जी हां, इस offer के चलते आप 29 हजार रुपये के Samsung के 253 लीटर के फ्रिज को 10 हजार रुपये से भी कम में घर लेकर जा सकेंगे।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan


Samsung के fridge पर पाएं भारी छूट


Samsung 253L Frost Free Double Door Refrigerator की MRP 28,990 रुपए है। आपको बता दें कि Flipkart Cooling Days में इस fridge को 15% के डिस्काउंट के बाद 24,490 रुपये में बेचा जा रहा है। इसे अपने पुराने फ्रिज के बदले में खरीदने पर आपको 12 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। अगर आपको इस exchange offer का पूरा लाभ मिल जाता है, तो आपके लिए इस फ्रिज की कीमत 12,490 रुपये हो जाएगी।


ऐसे खरीदें 10 हजार रुपये से कम में
samsung का ये शानदार fridge


इस डील में आपको आकर्षक bank offer भी दिए जा रहे हैन। Samsung 253L Frost Free Double Door Refrigerator को खरीदते समय किसी भी बैंक का card यूज करने पर आपको एक प्रीपेड ऑफर के तहत 500 रुपये की छूट मिलेगी और अगर आप axis bank का credit card इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10% यानी 2 हजार रुपये का instant discount और मिल जाएगा। इस तरह exchange offer में जब ये दोनों bank details offers भी जुड़ जाएंगे, तो आपके लिए इस यह fridge केवल 9,990 रुपये का पड़ेगा।


इस fridge के कमाल के feature


आपको बता दें की Samsung 253L Frost Free Double Door Refrigerator एक fast free fridge है जो 253 लीटर की कपैसिटी के साथ आता है। अगर आपके परिवार में तीन से 5 सदस्य हैं, तो ये फ्रिज आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है।

इसमें आपको digital inverter compressor की सुविधा मिलेगी और ये एक तीन स्टार वाला fridge है क्योंकि ये 35% तक एनर्जी की बजट भी करता है। इस double door fridge की हाइट 1545mm, गहराई 637mm, चौड़ाई 555mm और वजन 46 किलो है। इसमें आपको प्रोडक्ट पर एक साल की और samsung के कम्प्रेसर पर 10 साल की वॉरन्टी मिलेगी। बता दें कि फ्लिपकार्ट की ये Flipkart Cooling Days sale 22 फरवरी तक लाइव रहेगी।