प्यार में पागल युवती ने पहले बच्चे को दिया जन्म, फिर फेंक दिया सड़क किनारे,लेकिन फिर हुआ फिल्मी अंदाज में खुलासा

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

आज के समय में कई ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं जो मां बेटे के रिश्ते को कलंकित करने वाली है जिन खबरों को सुनकर पीड़ा भी होती है और दुख भी होता है ऐसी ही एक खबर उत्तराखंड के कुमाऊ के बागेश्वर जिले से भी सामने आ रही है जो बेहद ही हैरान करने वाली है,चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

र्मनाक- पहले किया भाभी को किया गर्भवती, फिर कर दी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार


मिली जानकारी के अनुसार बागेश्वर के गरुड़ की युवती का थराली के युवक के संग प्रेम संबंध था। इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने जिसके बाद युवती गर्भवती हुई और उसने बच्चे को जन्म भी दे दिया। लेकिन इसके बाद युवती ने जो किया वो बेहद ही शर्मनाक था।

उत्तराखंड : सनसनीखेज खबर, मासूम बेटी के सामने ही व्यक्ति ने रेत दिया पत्नी का गला

युवती के द्वारा उस बच्चे को बैजनाथ कर्णप्रयाग सड़क के किनारे फेंक दिया गया। कुछ स्थानीय लोग जब सड़क से गुजर रहे थे तो उन्होंने बच्चे के रोने की आवाज सुनी। जब पास जाकर देखा तो एक बच्चा कपड़े से लिपटा हुआ था।

इसके बाद लोगों ने बच्चे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैजनाथ पहुंचाया। राहत की बात यह रही कि बच्चा एकदम स्वस्थ था। इसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। इसके बाद फिल्मी अंदाज में इस घटना का खुलासा भी हो गया।


अभी अभी
पिथौरागढ़

छोटी सी उमर में पड़ गई यह लत,करने लगे यह काम, पुलिस ने धर दबोचा


जब शाम हुई तो तब एक युवती अपने परिजनों के साथ चिकित्सालय पहुंचे। युवती का रक्त स्राव रुक नहीं रहा था। इसलिए परिजन उसे अस्पताल लेकर आए थे। यहां जब डॉक्टरों ने युवती की जांच की तो पता चला कि वो वही महिला है, जिसने उस बच्ची को जन्म दिया है। जब युवती से पूछताछ की गई तो उसने सारी कहानी बयां कर दी।

शर्मनाक- पहले किया भाभी को किया गर्भवती, फिर कर दी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

युवती ने बताया कि वह थराली तहसील निवासी एक युवक से प्यार करती है और उन दोनों का प्रेम प्रसंग है, जिसके चलते वह गर्भवती हो गई और कल रात उसने बच्चे को जन्म दिया। लेकिन समाज और इज्जत की डर से उसने नवजात को सड़क किनारे मरने के लिए छोड़ दिया। कुछ देर बाद प्रेमी युवक भी अस्पताल पहुंच गया और पुलिस के द्वारा बच्चे को उस युवती तथा प्रेमी को सौंप दिया गया। इसके बाद प्रेमी युवती को लेकर अपने घर चला गया।

बीते 24 घंटे में उत्तराखंड में corona के कहर ने ली 10 की जान