Two pharmacists of the animal treatment association gave emotional farewell

अल्मोड़ा,25 जून 2020- अल्मोड़ा में जिला पशु चिकित्सा फार्मासिस्ट संघ के द्वारा दो फार्मासिस्टों को विदाई दी गई.

Farewell

विदाई कार्यक्रम में केंद्रीय भंडार अल्मोड़ा के निवर्तमान चीफ फार्मासिस्ट काशीराम डोबरियाल और राजकीय पशु चिकित्सालय दौलाघट में कार्यरत निवर्तमान फार्मासिस्ट अंबा दत्त सती को सेवानिवृत्ति पर भावभीनि विदाई दी गई.

Farewell

विदाई (Farewell)समारोह में जिला मुख्यालय के क्षेत्र के फार्मेसिस्टों ने प्रतिभाग किया. जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्ण पालन किया गया और मास्क पहनकर ही सभी प्रकार के कार्यक्रम संपन्न किए गए.

इस अवसर पर इस अवसर पर पशु चिकित्सा फार्मासिस्ट संघ के अध्यक्ष नंदा बल्लभ रिखारी, महामंत्री गजेंद्र पवार,जिला कार्यकारिणी के अन्य सदस्य उमेश चंद्र पाटनी , प्रदीप तिवारी , बंदना आर्य , भोपाल मेहरा , महेश तिवारी , रवि पांगती , चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संघ के अध्यक्ष राकेश एवं संघ के मीडिया प्रभारी कुलदीप सिंह ओमी उपस्थित हुए.

सभी लोगों ने उक्त दोनों वयोवृद्ध फार्मासिस्टों को शॉल ओढ़ाकर उनका सम्मान किया तथा 38 वर्ष की लंबी राजकीय सेवा में उनके द्वारा किए गए विभागीय कार्यों को सराहा गया एवं उज्ज्वल भविष्य एवं स्वस्थ जीवन और लंबी आयु की कामना की.

अपने विदाई भाषण में चीफ पूर्व वयोवृद्ध फार्मासिस्ट काशीराम डोबरियाल ने अपने जीवन में संघर्षों के बारे में बताया और अंबादास सती ने अपनी राजकीय सेवा में पशु चिकित्सा से क्षेत्र की जनता के प्रति अपने सेवा भाव के बारे में उपस्थित फार्मेसिस्ट को जानकारी दी. इस दौरान कई बार माहौल भावुक भी रहा.

ताजा अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw