News-web

Faizabad Election Result: अयोध्या में हार होने के बाद मुकेश खन्ना ने बीजेपी पर साधा निशाना, जानिए क्यों कहीं ऐसी बात

Updated on:

लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम के बाद अब यह बात साफ हो गई है कि उत्तर प्रदेश की फैजाबाद लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी हार गई है। राम मंदिर के भव्य निर्माण के बाद भी बीजेपी अयोध्या की जनता का दिल नहीं जीत पाई। इस मामले को लेकर अब अभिनेता मुकेश खन्ना ने भाजपा पर निशाना साधा है।

एनडीए गठबंधन के साथ भारतीय जनता पार्टी देश में तीसरी बार अपनी सरकार बनाने जा रही है लेकिन इस लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी को कई बड़ी सीटों पर निराशा हाथ लगी। उत्तर प्रदेश की फैजाबाद लोकसभा सीट पर भाजपा का जीतना तय था लेकिन फिर भी भाजपा को यह सीट नहीं मिल पाई। सूबे में राम मंदिर के निर्माण के बावजूद पार्टी को मिली हार को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है।

इस मामले पर अभिनेता मुकेश खन्ना ने अब अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इशारों ही इशारों में बीजेपी पर निशाना साधा दिया है। आइए जानते हैं कि छोटे पर्दे के शक्तिमान (Shaktimaan) ने क्या कहा है।

अयोध्या में बीजेपी की हार पर बोले मुकेश खन्ना

भारतीय जनता पार्टी की अयोध्या में हार की किसी को उम्मीद नहीं थी। रामनगरी में भारतीय जनता को काफी बड़ा झटका लगा। इस मामले पर मुकेश खन्ना ने अब अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस पोस्ट में राम मंदिर की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है-
अयोध्या के लोकसभा चुनाव में मिली हार ये सीख लेने की जरूरत है कि भव्य मंदिर बनाने के साथ-साथ आस-पास के नगरवासियों के जीवन को भी भव्य बनाने की कोशिश रहनी चाहिए। करोड़ों के बजट में से कुछ करोड़ वहां की जनता की समस्या को हल करने के लिए भी खर्च करना जरूरी है। चाहें फिर ये राम मंदिर हो, चार धाम या फिर खाटू श्याम का मंदिर। श्रद्धा स्थल को टूरिस्ट स्पॉट बिल्कुल भी न बनने दें। जो लोग वहां रहते हैं, उनका भी विशेष ख्याल रखना चाहिए।

इस तरह से मुकेश खन्ना ने भाजपा की हार पर अपनी राय रखी है और चुनावी क्षेत्र के लोगों का ख्याल रखने की सलाह भी दी है।

शक्तिमान के रोल के लिए फेमस हैं मुकेश खन्ना

बतौर अभिनेता मुकेश खन्ना ने सनम वेबफा और तहलका जैसी कई शानदार बॉलीवुड मूवीज में काम किया है। लेकिन दूरदर्शन पर सुपरहीरो शो शक्तिमान के रोल के लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है।