उत्तरा न्यूज
अभी अभी पिथौरागढ़

Pithoragarh – में जिला अस्पताल की एक्सटेंशन यूनिट बेस में शुरू

Extension Unit of District Hospital in Pithoragarh - Started in Base

बेस अस्पताल भवन में 101 एक बेड की व्यवस्था, मरीजों को मिलेगी बेहतर स्वास्थ्य सेवा

पिथौरागढ़। 8 जनवरी 2022- जिला अस्पताल में मरीजों को अब बेहतर सुविधाएं मिलेंगी। जिला अस्पताल की एक्सटेंशन यूनिट के तौर पर अब बेस अस्पताल भवन में ओपीडी शुरू कर दी गई है। जिसमें अभी 101 बेड की व्यवस्था बनाई गई है। क्षेत्रीय विधायक चन्द्रा पंत ने बीते शुक्रवार को इसका शुभांरभ किया।


जिलाधिकारी डा. आशीष चौहान ने बताया कि जिला अस्पताल में कम बेड होने के कारण हर रोज मरीजों को समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इसको देखते हुए जिला अस्पताल के एक्सटेंशन के रूप में अस्थाई तौर पर बेस अस्पताल भवन में 101 बेड की व्यवस्था बनाई गई है। मौजूदा समय में जिला अस्पताल की क्षमता 120 बेड थी। बेस अस्पताल में 101 अतिरिक्त बेड की व्यवस्था करने के बाद अब जिला अस्पताल की क्षमता करीब दोगुनी हो गई है।

nitin communication

इससे मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मिलेगी। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष दीपिका बोहरा, जिप उपाध्यक्ष कोमल मेहता, भूपेश पंत, संयुक्त मजिस्ट्रेट नन्दन कुमार, चिकित्सा अधिकारी डा. कुन्दन आदि मौजूद थे।

Related posts

लोकसभा चुनाव का रुझान, इस बार भी एनडीए को बढ़त,एनडीए को दिखाया तीन सौ पार, यूपीए 126 तक उत्तराखंड की सभी सीटें भी सर्वे में बीजेपी के पक्ष में

उत्तराखंड में सरकारी सेवाओं में विभिन्न पदों के लिए जल्द शुरू होगी भर्ती प्रक्रिया: सीएम— वृहद रोजगार मेले का किया उद्धाटन

UTTRA NEWS DESK

Almora- जिला पंचायत सदस्य निक्कू बने बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!