News-web

वाह डा.नेगी जी! पर्यावरण मित्रों (Environmental friends)की सुरक्षा के लिए पालिका को दिया 31 हजार का अंशदान, प्रधानमंत्री केयर फंड में भी किया एक लाख रुपया दान

Published on:

Environmental friends

अल्मोड़ा:08अप्रैल— एसएसजे परिसर के वरिष्ठ शिक्षक डा. बीडीएस नेगी ने वैश्विक महामारी के इस दौर में पर्यावरण मित्रों (Environmental friends)की सुरक्षा के लिए अहम योगदान दिया है। हालांकि डा. नेगी प्रधानमंत्री केयर फंड में एक लाख रुपये का पृथक से सहयोग कर चुके हैं।

Environmental friends

अल्मोड़ा में भी पर्यावरण मित्र इस आपदा की घड़ी में पूरी तरह समर्पित होकर कार्य कर रहे हैं। ​कई बार विषम परिस्थितियों में भी उन्हें काम करना पड़ रहा है। ऐसी स्थिति में डा0 नेगी द्वारा किए गए इस सहयोग की हर कोई सराहना कर रहा है। डा. बीडीएस नेगी वर्तमान में एसएसजे परिसर में इतिहास विभाग के विभागाध्यक्ष हैं।

डा. नेगी ने पालिका सभासद अमित साह मोनू के माध्यम से प्रभारी ईओ गौरव पांडे को 31 हजार रुपये का चेक सौंपा। अनुरोध किया कि इस धनराशि से पर्यावरण मित्रों के लिए ग्लब्ज और मास्क खरीदे जाएं।

डॉ वी.डी.एस.नेगी जी का कहना है कि इस कठिन परिस्थिति में हमारे पर्यावरण मित्र आज कार्य कर रहे हैं। इसलिए सबसे पहले हमें उनके स्वास्थ्य के बारे में सोचना होगा।


नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी, सभासद अमित साह मोनू और सफाई निरीक्षक लक्षमण सिंह भंडारी ने इस सहयोग के लिए डा. नेगी का आभार जताया। पर्यावरण मित्रों की ओर से प्रदेश महामंत्री राजपाल पवार ने भी उनका आभार जताया है।

डाक्टर नेगी के इस सहयोग के लिए सभी उनकी सराहना कर रहे हैं। इधर डा. नेगी ने वरिष्ठ पत्रकार निर्मल उप्रेती के माध्यम से प्रधानमंत्री केयर फंड में एक लाख रुपये की सहयोग राशि प्रषित की है।