अल्मोड़ा में लालकिले के भीतर लीजिए फन फेयर का आनंद,पहली बार एंक पंडाल के भीतर मिलेंगे कई मनोरंजन के साधन जर्मन टैक्नीकल स्टाॅल व कोलम्बस नाव का लीजिए मजे

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school
dm 5

उत्तरा न्यूज अल्मोड़ा। अल्मोड़ा नगर में इस बार लालकिले (Red Fort)के भीतर फन फेयर का आयोजन हो रहा है।चौकिंएगा नहीं यह कोई नया नाम नहीं है ब​ल्कि पंडाल को लालकिले का रूप दिया गया है।

ezgif-1-436a9efdef
dm 2

अल्मोड़ा में इस प्रकार का आयोजन पहली बार हो रहा है। एसएसजे परिसर के सिमकनी मैदान में यह फन फेयर 25 नवम्बर तक चलेगा। फन फेयर का शुभारम्भ जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया, पालिका अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी व जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष ललित लटवाल ने संयुक्त रूप से किया।

dm 1

इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि जिलाधिकारी ने कहा कि फन फेयर स्थानीय लोगो के लिए आकर्षण व मनोरंजन का केन्द्र बनेगा। उन्होंने कहा कि पहली बार अल्मोड़ा में लाल किला फन फेयर(Red Fort Fun Fair) आयोजित किया जा रहा है जिसमें झूले, मौत का कुंआ, प्रदर्शनी आदि लगायी गयी है। उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक लोग इस मेले को देखने आयें इसके लिए आयोजको को प्रचार-प्रसार पर जोर देना होगा। पालिका अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी ने भी अपने विचार रखते हुए कहा कि फन फेयर लोगो को मनोरंजन के अनेक साधन उपलब्ध करायेगा। उन्होंने अधिक से अधिक लोगो को मेले में आकर मेले की भव्यता को बढ़ाने का अनुरोध किया है। इस अवसर पर सहकारी बैंक के अध्यक्ष ललित लटवाल ने भी फन फेयर के सफलता की शुभकामनायें आयोजको को दी।

dm 6
dm 3

इस अवसर पर फन फेयर के संयोजक/आयोजक पीयूष माहेश्वरी ने बताया कि उक्त आयोजन में लाल किलानुमा गेट एवं जर्मन टैक्नीकल स्टाॅल, मौत का कुंआ जिसमें एक बार में चार कारें, चार मोटरसाईकिलें संचालित होगी। इसके अतिरिक्त कोलम्बस नाव, बे्रक डांस, ड्रेगन ट्रेन, टोरा-टोरा झूला, बच्चों के झूले, काला जादू, मौत कुंआ, मनोरंजन के अन्य साधन व खाने-पीने के स्टाॅल लगाये गये है। उन्होंने उक्त मेले में प्रतिभाग करने की लोगो से अपील की है। इस अवसर पर मैनेजर सनी गुप्ता,अजय बोरा, विनीत बिष्ट, राजेन्द्र तिवारी,मनोज जोशी आदि उपस्थित थे।

dm 4
Joinsub_watsapp