News-web

पुलिस व बदमाशों की हुई मुठभेड़, फायरिंग में एक बदमाश घायल

हरिद्वार जिले के थाना पथरी में पुलिस व बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान बदमाशों ने गोली चलाई तो जवाब में पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को अपने हिरासत में लिया और उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए, जहां पर उसे भर्ती कर दिया गया।

वही पुलिस ने मौके से एक गौवंश की भी बरामद किया। जानकारी के अनुसार एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल को शिकायत मिल रही थी गौकशी हो रही है। जिस पर अंकुश लगाने के लिए उन्होंने थाना कोतवाली प्रभारी को निर्देश दिए। वही बुधवार सुबह थाना क्षेत्र में पुलिस को भी सूचना मिली कि सुभाषगढ़ तिराहे पर अलावलपुर से डेरा कराल जाने वाले मार्ग पर गौकशी की तैयारी चल रही है।

जिस पर पथरी थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने टीम के साथ मौके पर पहुंची।इस बीच बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गई और उसे पुलिस ने घायल अवस्था में पकड़ लिया।वही पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम मीर आलम (40) निवासी बागोवाली थाना नई मंडी मुजफ्फरनगर यूपी बताया। पड़ताल करने पर सामने आया कि मीर आजम कुख्यात गौ तस्कर है और उसके खिलाफ नई मंडी थाना में गौकशी और गुंडा एक्ट व गैंगस्टर जैसे मुकदमे दर्ज हैं।