shishu-mandir

शर्मनाक: दुष्कर्म की कोशिश में असफल हुआ छात्र तो कर दी महिला की हत्या, पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने किया सनसनीखेज खुलासा

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

डेस्क। रुद्रपुर में हुई महिला की हत्या के आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने जो खुलासे किये है वह शर्मसार करने वाले भी है और हैरतअंगेज भी।
बीते मंगलवार को दिन दहाड़े बीएसएनएल कर्मी की पत्‍नी की बेरहमी से हत्‍या कर दी गई। हालांकि पुलिस ने एक दिन बाद ही यानी आज बुधवार को हत्‍यारोपित को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बताया कि बीएसएनएल कर्मी की पत्नी रीता व आरोपी राहुल मिश्रा पड़ोसी है।
वह महिला पर बुरी नियत रखता था। महिला को अकेला देख वह घर मे घुस गया तथा महिला से दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। रीता ने अपने बचाव के लिए चाकू उठा लिया। राहुल ने रीता से चाकू छीनकर उसको चाकू से बुरी तरह गोद दिया। जिसमें रीता की मौत हो गई। पुसिल ने हत्‍या में इस्‍तेमाल किया गया चाकू और खून में सना कपड़ा भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ट्रेन पकड़ भागने की फिराक में था। लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

new-modern
gyan-vigyan