shishu-mandir

उत्तराखंड से शर्मनाक कर देने वाली घटना – 7 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी , दादी के सामने बच्ची को उठा ले गया हैवान

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

उत्तराखंड में रोज महिलाओं के साथ अपराध से लेकर दुष्कर्म तक कि घटनाएं सामने आ रही है,जो कि बेहद ही परेशान करने वाली है। ऐसी ही एक खबर उत्तराखंड के रुद्रपुर से सामने आ रही है जहां एक दरिंदे ने 7 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया है।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

दादी के सामने उठाकर ले गया हैवान
खबरों के अनुसार रविवार शाम एक 7 वर्षीय बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी और उसकी दादी भी उसके सामने ही थी, तभी एक डंपर चालक आया और बच्ची को अगवा करके ले गया। इसके बाद डंपर चालक ने बच्ची के साथ दरिंदगी की, बच्ची का बलात्कार किया और उसके बाद उसे छोड़ दिया। करीब रात 8:00 बजे वह मासूम बच्ची घर पहुंची, तो वह रो रही थी। उसने बताया की उस आरोपी ड्राइवर के द्वारा उसके साथ पिटाई की गई और उसके साथ दुष्कर्म भी किया गया।

ड्राइवर की हुई जमकर पिटाई।
जब वह ड्राइवर उस बच्ची को उठाकर ले गया तो उसकी दादी ने हल्ला किया। कई लोग इकट्ठा हुए और उन्होंने उसका पीछा किया, लेकिन वह नहीं मिला। लेकिन कुछ समय बाद स्थानीय लोगों ने उस व्यक्ति की तलाश की और उसे रम्पुरा से दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उस आरोपी को दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि युवक का नाम बंटी ठाकुर है, जो उत्तर प्रदेश के रामपुर के अहमदावाद गांव का रहने वाला है।