उत्तरा न्यूज
अभी अभी कोरोना

इस राज्य में फटा कोरोना बम, 288 छात्राओं में कोरोना संक्रमण की पुष्टि

Corona bomb exploded in this state, corona infection confirmed in 288 girl students

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

कोरोना के लगातार कम होते मामलों के बीच एक बुरी खबर सामने आयी है। एक की स्कूल की 288 छ़ात्राओं में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के बाद से हड़कंप की स्थिति है। मामला तेलंगाना का बताया जा रहा हैं।

nitin communication


जानकारी के मुताबिक रविवार को तेलंगाना के एक स्कूल में 288 छात्राओं में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। यह सभी छात्राएं खम्मम जिले के एक सरकारी रेजीडेंशियल स्कूल में पढ़ती हैं। एक साथ 288 छात्राओं के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वही स्कूल की बच्चियों के अभिभावक उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताते हुए बच्चों को उनके घर भेजने की अपील की हैं।
एक साथ 288 छात्राओं में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के बाद से पूरे इलाके में हड़ंकप है। वही बच्चियों के अभिभावक यह सूचना मिलने के बाद स्कूल पहुंचे और बच्चियों को घर ले जाने की अनुमति मांगी है। इस स्कूल में 575 विद्यार्थी और एक साथ 288 छ़़ात्राओं में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद सभी विद्यार्थियों और पूरे स्टाफ का कोरोना टेस्ट किये जाने की तैयारी चल रही है।

udiyar restaurent
govt ad


इधर एक साथ 288 छात्राओं में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के बाद तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री टी. हरीश राव ने स्वास्थ्य अधिकारियों को फोन कर मामले की जानकारी ली और बच्चियों के बेहतर इलाज के लिये अधिकारियों को निर्देशित किया।

Related posts

जयश्री काँलेज की फ्रेशर पार्टी में लोक गायिका माया उपाध्याय के गीतों ने जमाया रंग

दर्दनाक- इमारत गिरने (Building Collapsed) से 8 बच्चों समेत 11 लोगों की मौत , कई घायल

Newsdesk Uttranews

हरियाणा: मुख्यमंत्री का विरोध कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज, कई घायल

Newsdesk Uttranews