उत्तराखंड न्यूज
अभी अभी

अल्मोड़ा में कल इन जगहों पर नही आएगी बिजली,पढ़े पूरी खबर

काम की खबर:

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा में कल मेंटीनेस कार्य के कारण कई इलाकों में ​विद्युत सुविधा सुबह 9 बजे से सायं 5 बजे तक बाधित रहेगी। विद्युत वितरण खण्ड के अधिशासी अभियंता कन्हैया जी मिश्रा ने यह जानकारी दी।


ईई मिश्रा ने बताया कि खेती फीडर से जुड़े दन्या बाजार,चल्मोड़ीगाड़,आरासल्पड़ क्षेत्र में विद्युत ​सुविधा बाधित रहेगी।


बताया कि ध्याड़ी फीडर के आती,ध्याड़ी,मकड़ाऊ,ओखलगाड़,दशोला बडियार क्षेत्र में विद्युत सुविधा बाधित रहेगी। भनोली फीडर से जुड़े डसीली,चिल,गुणादित्य,भनोली आदि इलाको में ​विद्युत ​सुविधा बाधित रहेगी। विद्युत सुविधा बाधित रहने से भनोली पंपिग पेयजल योजना,सरयू बेलख पंपिग योजना में भी पंपिग बाधित रहेगी।

अधिशासी अभियंता कन्हैया जी मिश्रा ने बताया कि विद्युत वितरण खण्ड के अन्तर्गत 33/11 के०वी० उपसंस्थान, दन्या व 33/11 के०वी० उपसंस्थान तोली में आवश्यक अनुरक्षण कार्य के कारण 22 अप्रैल को गतिमान होने के 22 अप्रैल की सुबह 9 बजे से सायं 5 बजे तक और 11 के०वी० फीडर खेती से जुड़े दन्या मार्केट, चल्मोदिगाड़, आरासल्ड और आसपास के क्षेत्र तथा 11 के०वी० ध्याड़ी फीडर से पोषित होने वाले आती, घ्याड़ी, मकड़ाऊँ, ओखलगाड़ा तथा 11 के०वी० भनोली से पोषित होने वाले पोषक डसीली, चिल, गुणादित्य, मनोली, काथर, पनार, भनोली पम्पिंग स्कीम एवं सरयू बेलख पम्पिंग आदि स्कीमें प्रभावित रहेंगी।


मिश्रा ने लोगों से अनुरोध किया है कि इस दौरान अपने लिए आवश्यक व्यवस्थायें बनाए रखें तथा बिजली के ना होने पर खराब होने वाले जीवन रक्षक दवायें एवं खाद्य सामग्री को दूसरी जगहों पर स्थानान्तरित करवा दे।

Related posts

राशन कार्ड शुद्धिकरण में कार्यालय सहायकों की डयूटी लगाने पर ​मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन में आक्रोश: कहा, कार्मिकों का उत्पीड़न नहीं किया जाएगा बर्दाश्त, ये रखी मांगें

UTTRA NEWS DESK

बाइक से लेह-लद्दाख तक की दुर्गम यात्रा करने वाली की रानीखेत की बिटिया उज्ज्वला का हुआ सम्मान

तो अल्मोड़ा में मिला है मलेरिया का नया परजीवी ! सैंपल जांच के बाद डाक्टरों ने परीक्षण को हायर सेंटर भेजा,पॉजीटिव आया तो होगा देश का पहला मामला

Newsdesk Uttranews