सब्जी लेने गये बुजुर्ग खाई ​में गिरे, पुलिस ने किया रेस्क्यू

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

पिथौरागढ़। अस्कोट थाना क्षेत्र में गुमशुदा बुजुर्ग को पुलिस व एसडीआरएफ की टीम ने घायल अवस्था में खाई से बरामद किया। बुजुर्ग को सीएचसी डीडीहाट में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार नारायणनगर के हरी सिंह ने गत शुक्रवार की शाम को पुलिस को सूचना दी कि उसके पिताजी शेर सिंह उम्र 60 वर्ष शाम 4 बजे बाजार के लिए गए, लेकिन घर नहीं लौटे हैं। इस पर प्रभारी निरीक्षक थाना अस्कोट मोहन चंद्र पांडे ने टीम के साथ गुमशुदा शेर सिंह तलाश शुरू की।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

इस दौरान शेर सिंह नारायणनगर पेट्रोल पंप के पास कूढ़े के ढेर में 100 मी नीचे खाई में घायल अवस्था में पड़े मिले। एसडीआरएफ व पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से देर शाम बुजुर्ग को रेस्क्यू कर खाई से निकाला। माना जा रहा है कि अपने घर नारायणनगर से सब्जी लेने मिर्थी गये शेर सिंह संभवत : रोड में फिसल

इस दौरान शेर सिंह नारायणनगर पेट्रोल पंप के पास कूढ़े के ढेर में 100 मी नीचे खाई में घायल अवस्था में पड़े मिले। एसडीआरएफ व पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से देर शाम बुजुर्ग को रेस्क्यू कर खाई से निकाला। माना जा रहा है कि अपने घर नारायणनगर से सब्जी लेने मिर्थी गये शेर सिंह संभवत : रोड में फिसलने के बाद कूडे के ढेर में नीचे खाई में गिर गये थे।

के बाद कूडे के ढेर में नीचे खाई में गिर गये थे।

Joinsub_watsapp