shishu-mandir

अल्मोड़ा में दर्जनों युवाओं ने थामा कांग्रेस का दामन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा, 9 अगस्त 2021

saraswati-bal-vidya-niketan

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बिट्टू कर्नाटक के नेतृत्व में दर्जनों युवाओं ने कांग्रेस की सदस्यता ली। कांग्रेस के यंग सेवादल ब्रिगेड द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भागीदारी करते हुए कर्नाटक ने युवाओं को कांग्रेस पार्टी में जुड़ने के लिए उनका स्वागत किया। 

इस अवसर पर उन्होंने युवाओं को अंगवस्त्र भेंट किए। युवाओं के सम्मुख अपने संबोधन में कर्नाटक ने कांग्रेस के इतिहास के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि आजादी से लेकर देश के विकास में कांग्रेस का योगदान अविस्मरणीय है, इसे भुलाया नहीं जा सकता।

 आज के युवा को देश के महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के बारे में अवश्य अध्यन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व मे आंदोलनकारियों ने देश को आजादी करने के लिए अपने प्राणों की आहुति दी। 

उन्होंने अगस्त क्रांति के इस महान अवसर पर सबको अगस्त क्रांति की बधाई देते हुए कहा कि राष्ट्र को अपने महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों पर गर्व है जिनके कारण आज देश आजाद है।

कांग्रेस पार्टी की सदस्यता लेने वालों में गौरव अवस्थी, कमल उपाध्याय, पंकज कनवाल, सुमित बिष्ट, भूपेंद्र सिंह, शुभम जोशी, त्रिलोक चौहान, भुवन लटवाल, करन शैली, राजीव शैली ,अजय बिष्ट, सचिन मनराल, दीप जोशी आदि शामिल रहे।

इस मौके पर रोहित शैली, मनीष तिवारी अभिषेक बनौला, हेम जोशी, हिमांशु कनवाल, विपिन जोशी, एनसी जोशी, अजितेश कुमार, प्रकाश सिंह, सहित अनेक कांग्रेस जन उपस्थित रहे।