shishu-mandir

सतर्क रहें सुरक्षित रहें – अल्मोड़ा में आज डाक्टर, फार्मासिस्ट 52 कोरोना पाँजिटिव हुए डिटेक्ट ,संख्या पहुंची 529

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read
corona

Stay alert, be safe – doctors, pharmacists 52 positive detections in Almora today, number reached 529 52 कोरोना पाँजिटिव हुए डिटेक्ट

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 29 अगस्त 2020- अल्मोड़ा में कोरोना संक्रमण अब तेजी से बढ़ने लगा है. शनिवार को अल्मोड़ा में कोरोना संक्रमण के कुल 52 केस डिटेक्ट हुए एक दिन में सामने आने वाले सबसे अधिक केस हैं.

new-modern
gyan-vigyan

आज आने वाले केसों में 34 लोग Itbp जवान हैं, 1 प्राइवेट चिकित्सक,1 महिला हॉस्पिटल के स्वास्थ्य कर्मी,6 अल्मोड़ा के पूर्व में पॉजिटिव के high रिस्क कांटेक्ट, 3 चौखुटिया ब्लॉक,1भैंसियाछाना ब्लॉक,6 अन्य लोग अल्मोड़ा के हैं.
अब अल्मोड़ा में और सतर्कता की जरूरत है. इस वक्त सबसे अधिक जरूरत है सावधान रहने की आप सावधान रहिए . सतर्क रहिए और जब तक बहुत जरूरी ना हो घर से मत निकलिए.साथ ही यह बात भी ध्यान में रखिए कि कोरोना से डरना नहीं है केवल सावधानी और सतर्कता आपको इस संक्रमण से बचा सकती है. पास पड़ोस में किसी भी परिचित या जानकार के संक्रमित होने की स्थिति में भी धैर्य बनाए रखें. उनको लेकर अफवाह फैलाने या हे़ दृष्टि से देखने की बजाय हौसला देने का प्रयास करें.आप फोन से उन्हे हिम्मत दे सकते हैं. ऐर यह जताएं कि आप हमेशा उनके साथ हैं.