shishu-mandir

सरकारी भूमि, सड़क व वन पंचायतों में अतिक्रमण पर तत्काल कार्यवाही और सड़क किनारे रेहड़ी वालों का सत्यापन करें: जिलाधिकारी

editor1
1 Min Read

पिथौरागढ़। जिलाधिकारी ने लोनिवि, नगरपालिका, वन विभाग, जल निगम, एनएच के अधिकारियों से कहा कि उनके विभाग से संबंधित सरकारी जमीन, सड़क, वन पंचायतों में हो रहे अतिक्रमण पर तत्काल नोटिस जारी करें। साथ ही एक सप्ताह में सम्बन्धित के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही करना सुनिश्चित करें।

new-modern
gyan-vigyan

जनपद में सरकारी भूमि से अतिक्रमण हटाए जाने के संबंध में बृहस्पतिवार को पुलिस विभाग, जनपद के सभी उप जिलाधिकारियों के साथ जिलाधिकारी रीना जोशी की अध्यक्षता में एक बैठक कलक्ट्रेट में हुई। बैठक में जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी धारचूला को निर्देश दिए कि वे धारचूला व मुनस्यारी में सड़क किनारे रेहड़ी लगाकर बिना सत्यापन व्यापार कर रहे बाहरी व्यक्तियों का सत्यापन भी अभियान चलाकर करना सुनिश्चित करें। इसके लिए वे राजस्व, जीएसटी व पुलिस के साथ आवश्यक कार्यवाही करें।

saraswati-bal-vidya-niketan

बैठक में पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह, एडीएम फिंचा राम चौहान, एसडीएम सदर अनुराग आर्य, एसडीएम बेरीनाग अनिल कुमार शुक्ला, वीसी के माध्यम से जुड़े एसडीएम धारचूला दिवेश शाशनी, अधिसासी अभियंता जल निगम आरएस धर्मसत्तू, ईओ नगरपालिका राजदेव जायसी आदि अधिकारी उपस्थित रहे।