Almora- जिलाधिकारी ने किया कोविड केयर सेंटर का औचक निरीक्षण

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। 08 मई 2021- अल्मोड़ा (Almora) के जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने आज बेस चिकित्सालय स्थित कोविड केयर अस्पताल का औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए भर्ती मरीजों की जानकारी प्राप्त की। उन्होंने प्राचार्य मेडिकल कॉलेज व पीएमएस बेस चिकित्सालय को आपसी समन्वय स्थापित करते हुए डॉक्टरों को पैरामेडिकल स्टाफ से व्यवस्थाएं दुरुस्त करने व जिम्मेदारी से ड्यूटी करने के निर्देश दिए।

holy-ange-school

Uttarakhand- युवक के फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी से पत्रकारों में रोष, डीजीपी को भेजा ज्ञापन

जिलाधिकारी ने ड्यूटी में तैनात डॉक्टरों व पैरामेडिकल स्टाफ को निर्देश दिए कि कोविड ड्यूटी के दौरान किसी भी लापरवाही को गंभीरता से लिया जाएगा। कहा कि कोविड चिकित्सालय में व्यवस्था दुरुस्त करने लिए अतिरिक्त कार्मिकों व स्टाफ की तैनाती भी की जाएगी। जिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना रिर्पोट के लिए लोगों को लंबी लाइन न लगाने पड़े इसके लिए लैब के बाहर डिजिटल डिस्पले के माध्यम से कोरोना रिपोर्ट प्रदर्शित की जाएगी जिससे लोगों को रिपोर्ट देखने में आसानी होगी।

ezgif-1-436a9efdef

Uttarakhand corona update- 8390 नए मामले,118 की मौत

जिलाधिकारी ने बताया कि जल्द ही आईसीयू वार्ड बनकर तैयार हो जाएगा यहां पर गंभीर मरीजों का इलाज किया जाएगा। इसी क्रम में जिलाधिकारी ने राजकीय होटल मैनेजमेंट अल्मोडा में चल रहे वैक्सीनेशन सेंटर का भी निरीक्षण किया वहां उपस्थित डॉक्टरों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

यूथ कांग्रेसियों (Youth congress) ने घरों में धरना देकर सरकार पर उठाये सवाल

इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी नवनीत पाण्डे, मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 सविता हयांकी, प्राचार्य मेडिकल कालेज डा0 आर0जी0 नौटियाल, एससी गढ़कोटी, अजय आर्य, अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 योगेश पुरोहित, आपदा प्रबन्धन अधिकारी राकेश जोशी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Joinsub_watsapp