shishu-mandir

दिनदहाड़े शहीद के घर चोरी

Newsdesk Uttranews
4 Min Read

चोर ने लाखों के माल पर किया हाथ साफ

सीसीटीवी में दिखाई दिखा एक संदिग्ध 

मोहन सिंह कोरंगा

शान्तिपुरी। जवाहरनगर रावत कॉलोनी में शहीद के घर चोरों ने दिनदहाडे चोरी कर लाखो का सामान पर हाथ साफ कर दिया। वही सीसीटीवी में एक संदिग्ध भी दिखाई दिया है। पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। गृहस्वामी ने पंतनगर पुलिस को तहरीर दे दी  है।

मंगलवार दोपहर को जवाहरनगर की रावतनगर कालोनी में चोरों ने दिनदहाडे शहीद मेजर अजय उप्रेती (से0मे0) पुत्र (रिटायर्ड स्का0ली) बीसी उप्रेती के घर का ताला तोडकर लाखों का सामान (सोना, चाॅदी, नगदी,) पर हाथ साफ कर दिया। गृहस्वामी बीसी उप्रेती ने बताया कि वह और उनकी पत्नी दो लोग ही घर पर रहते है तथा आज लगभग सुबह 11 बजकर 30 मिनट पर किसी काम से वह घर पर ताला लगाकर किच्छा व रूद्वपुर गये थे। दोपहर को लगभग 2 बजकर 50 मिनट पर जब वह घर वापस आये तो उन्हे घर का ताला टूटा व एक सरिया टेबल पर  दिखाई दी।

jwahar nagar me chor dwara khangala ghar dikhati garhswamini mahila

वही कमरे की अलमारी, अटैची व कमरे उथल पुथल  दिखाई दिये। जिसके बाद उन्होने तुरंत ही पंतनगर पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुॅचकर मौके का जायजा लेकर कार्यवाही शुरू कर दी। गृहस्वामी बीसी उप्रेती ने बताया कि घर से 12 ग्राम पहाडी सोने की नथ, सोने का मांग टीका, 6 जोडे चाॅदी की पायल, कुछ चाॅदी के सिक्के, पर्स मेे रखे सिक्के, लगभग 12 सौ रूपये कैश, कुछ विदेशी मुद्रा के डाॅलर जो की शहीद बेटे अजय उप्रेती ने अपनी माॅ को भेंट स्वरूप दिये थे आदि चुरा कर ले गये। गृहस्वामी ने बताया कि सीसीटीवी में संदिग्ध लगभग 2 बजकर 20 मिनट के आस पास घर की तरफ जाता दिख रहा है। यह लगता है कि उनके 2 बजकर 50 मिनट पर आने से पहले चोर ने कीमती सामान चोरी किया है।

सीसीटीवी में नजर आया संदिग्ध

Screenshot-5

cctv me dikhai deta sandigadh

new-modern
gyan-vigyan

शान्तिपुरी। सीसीटीवी में लगभग 2 बजकर बीस मिनट के आसपास चेक शर्ट व लाल चप्पल के साथ एक युवक घर के पास संदिग्ध गतिविधि करता हुआ नजर आ रहा है। अगर पुलिस सीसीटीवी में दिख रहे युवक को पहचानकर पकडने में कामयाब होती है तो चोरी की गुत्थी जल्द ही सुलझ सकती है। जवाहरनगर में दिनदहाडे चोरी की वारदात से जहाॅ एक ओर ग्रामीणों में हैरानगी है वही दहशत भी है। रावत कालोनी में जहाॅ चोरी हुई है वह वहाॅ से कुछ मीटर दूरी पर लेबरों द्वारा काम चल रहा था वही कालोनी के लोगो का आना जाना भी लगे रहता है।

गन्ने के खेत के पास नाले में पडा मिला विदेशी डाॅलर

शान्तिपुरी। चोरी की वारदात के बाद गोलगेट निवासी देवीदत्त जोशी को रावत कालोनी के चोरी वाले घर के पीछे नाले में एक विदेशी मुद्रा डाॅलर का नोट पडा हुआ मिला जिसे गृहस्वामी बीसी उप्रेती ने पहचान लिया। इससे लगता है कि चोर चोरी करने के बाद आगे से घुमकर पीछे खेतो से होकर भागा है।

शान्तिपुरी। वही पंतनगर एस0आ0 संजय पाठक ने कहा कि पुलिस के द्वारा तत्परता से चोरी की वारदात की छानबीन की जा रही है आस पास के सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है। पुलिस द्वारा तफ्तीश शुरू कर दी गई और जल्द से जल्द चोरी का खुलासा किया जा सकता है।

saraswati-bal-vidya-niketan