Dholchina Premier League

Dholchina Premier League – Diyari Dabang’s team captured the trophy

धौलछीना,01 फरवरी 2021—धौलछीना में चल रही धौलछीना प्रीमियर लीग(Dholchina Premier League) के फाइनल मुकाबले में दियारी दबंग की टीम ने रॉयल चैलेंजर बबुरियानायल को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया।

फाइनल मैच के मुख्य अतिथि ग्राम प्रधान संगठन के अध्यक्ष चंदन सिंह मेहरा, व्यापार मंडल अध्यक्ष दरबान सिंह रावत,ग्राम प्रधान कांचुला दीवान सिंह मेहता ने संयुक्त रुप से विजेता तथा उपविजेता टीमों को पुरस्कार वितरित किए।

जीआईसी धौलछीना के खेल मैदान में खेले गए Dholchina Premier League फाइनल मुकाबले में टॉस जीतकर रॉयल चैलेंजर बबुरियानायल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए।

बीजेपी जिलाध्यक्ष की उम्मीद— केन्द्रीय बजट( kendriya budget ) आत्म निर्भर भारत बनाने की ओर होगा अग्रसर

लक्ष्य का पीछा करते उतरी दियारी दबंग की टीम ने 18.2 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाकर 2 विकेट से मैच जीत लिया। विजेता टीम को ट्रॉफी तथा 16000 नकद पुरस्कार दिया गया जबकि उप विजेता टीम को ट्रॉफी के साथ 8000 का नकद पुरस्कार दिया गया।

विजेता तथा उपविजेता टीम को ट्रॉफी हिल व्यू होटल धौलछीना की तरफ से दी गई। आयोजक संजय जीना ने बताया कि प्रतियोगिता में क्षेत्र की 16 टीमों ने प्रतिभाग किया था। उन्होंने प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए सभी का धन्यवाद किया।

फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच तथा मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार दियारी दबंग के भवान बोरा को दिया गया। फाइनल मैच में अंपायरिंग की भूमिका विनोद मेहरा तथा राजू मेहरा तथा तीसरे अंपायर मनोज मेहरा ने निभाई।

मैच का आंखों देखा हाल प्रशांत रावत,पवन चम्याल तथा गोपाल जीना ने सुनाया। स्कोरर की भूमिका राकेश मेहरा तथा गौरव पोखरिया ने निभाई। इस मौके पर चंदन सिंह मेहरा,दरबान सिह रावत,दीवान सिंह, जमन सिंह मेहरा,अशोक बनकोटी,विशाल मेहरा, राकेश मेहरा,मनमोहन सिंह, राजू बोरा,जग्गू कनवाल,कुंदन बानी,महिपाल सिंह,दीपक मेहरा आदि लोग मौजूद रहे।

ताजा वीडियो अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल के इस​ लिंक को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/