shishu-mandir

अल्मोड़ा पहुंचे पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड (Uttarakhand) ने किया सैनिक सम्मेलन एवं जनता संवाद में प्रतिभाग

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। उत्तराखण्ड (Uttarakhand) पुलिस के महानिदेशक अशोक कुमार आज जनपद भ्रमण पर अल्मोड़ा पहुंचे। महानिदेशक ने सर्वप्रथम पुलिस लाईन अल्मोड़ा में पुलिस विभाग द्वारा आयोजित एक सम्मेलन में भाग लिया, जिसमें पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों की समस्याओं को जानते हुए हुए निस्तारण हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया गया।

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा पहुंचे पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड (Uttarakhand) ने किया सैनिक सम्मेलन एवं जनता संवाद में प्रतिभाग

उसके बाद पुलिस महानिदेशक द्वारा शारदा पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में प्रतिभाग किया गया। अल्मोड़ा की जनता से वार्ता करते हुए जनता द्वारा उन्हें नगर की यातायात व्यवस्था एवं बढ़ते नशे की प्रवृत्ति की समस्या में बारे में अवगत कराया गया।

saraswati-bal-vidya-niketan

chamoli update — जोशीमठ के तपोवन से 3 शव बरामद,16 लोगों को निकाला गया सुरक्षित

अपने संवाद में पुलिस महानिदेशक ने बताया कि आम जनता का सहयोग पुलिस के लिए अतिआवश्यक है। नशे की बढ़ती प्रवृत्ति को रोकने हेतु उन्होंने कहा कि इस सम्बन्ध में पुलिस अकेले नहीं लड़ सकती है।

नशे के खिलाफ अभिभावकों, स्कूलों तथा पूरे समाज को जोड़ा जाना होगा, बच्चों की काउन्सलिंग की जानी होगी उन्हे नशे के दुष्प्रभावों के बारे में बताया जाना होगा। साथ ही उन्होंने पुलिस को निर्देश दिये गये है कि कोई भी प्रकरण पकड़ में आते हैं तो अपराधियों से पूरी सप्लाई चेन की छानबीन की जाय, तथा ऐसे तत्वों की सम्पत्ति भी जब्त कराई जाय। उन्होंने साइबर काइम, महिला सुरक्षा आदि मुद्दों पर भी विचार रखे।

उत्तराखंड (Uttarakhand) की बेटी का कमाल, 13 दिन में 2 नेशनल रिकॉर्ड किए अपने नाम

कार्यक्रम में अजय रौतेला, पुलिस महानिरीक्षक कुमाॅयू परिक्षेत्र, पंकज भट्ट वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा, मातवर सिंह रावत पुलिस उपाधीक्षक अल्मोड़ा एवं नगर की सम्मानित जनता उपस्थित रही।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें