shishu-mandir

Devidhura- विवादास्पद ​कृषि कानूनो को वापस लिया जाना लोकतंत्र की जीत, बोले आप कार्यकर्ता

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

देवीधूरा/लोहाघाट, 20 नवंबर 2021

new-modern
gyan-vigyan

विवादास्पद ​3 कृषि कानूनो को प्रधानमंत्री द्वारा वापस लिये जाने की घोषणा पर आप कार्यकर्ताओं ने खुशी जताते हुए इसे लोकतंत्र की जीत बताया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

आम आदमी पार्टी के लोहाघाट प्रभारी राजेश बिष्ट व आप कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री द्वारा कृषि कानून वापस लेने की घोषणा पर अपनी ख़ुशी जाहिर की।

देवीधूरा में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए आप नेता राजेश बिष्ट ने तीनों कृषि कानूनों की वापसी की घोषणा को लोकतंत्र की जीत एवं मोदी सरकार के अहंकार की हार बताया। कहा कि यह पिछले एक साल से आंदोलनरत किसानों के धैर्य की जीत है। बिष्ट ने कहा कि देश कभी नहीं भूल सकता कि मोदी सरकार की अदूरदर्शिता एवं अभिमान के कारण 700 से अधिक किसानों को अपनी जान गंवानी पड़ी। कहा कि उन्हे इस बात का गर्व है कि जिस समय केंद्र सरकार अपने अभिमान में किसानों की बात को न सुनकर उनपर अत्याचार कर रही थी उस वक्त दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के द्वारा उनको धरना स्थल पर खाने की व्यवस्था, पीने का पानी, शौचालय की व्यवस्था जुटाने के लिये सबसे आगे थे।


बिष्ट ने इसे किसानो के त्याग और बलिदान की जीत बताते हुए कहा कि यदि सरकार उनकी बात को पहले ही मान लेती तो इतने किसान भाइयों को अपनी शहादत नही देनी पड़ती।