उत्तरा न्यूज
अभी अभी लोहाघाट

Devidhura- विवादास्पद ​कृषि कानूनो को वापस लिया जाना लोकतंत्र की जीत, बोले आप कार्यकर्ता

Devidhura- Withdrawal of controversial agricultural laws is a victory of democracy, said AAP workers

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

देवीधूरा/लोहाघाट, 20 नवंबर 2021

nitin communication

विवादास्पद ​3 कृषि कानूनो को प्रधानमंत्री द्वारा वापस लिये जाने की घोषणा पर आप कार्यकर्ताओं ने खुशी जताते हुए इसे लोकतंत्र की जीत बताया है।

udiyar restaurent
govt ad

आम आदमी पार्टी के लोहाघाट प्रभारी राजेश बिष्ट व आप कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री द्वारा कृषि कानून वापस लेने की घोषणा पर अपनी ख़ुशी जाहिर की।

देवीधूरा में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए आप नेता राजेश बिष्ट ने तीनों कृषि कानूनों की वापसी की घोषणा को लोकतंत्र की जीत एवं मोदी सरकार के अहंकार की हार बताया। कहा कि यह पिछले एक साल से आंदोलनरत किसानों के धैर्य की जीत है। बिष्ट ने कहा कि देश कभी नहीं भूल सकता कि मोदी सरकार की अदूरदर्शिता एवं अभिमान के कारण 700 से अधिक किसानों को अपनी जान गंवानी पड़ी। कहा कि उन्हे इस बात का गर्व है कि जिस समय केंद्र सरकार अपने अभिमान में किसानों की बात को न सुनकर उनपर अत्याचार कर रही थी उस वक्त दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के द्वारा उनको धरना स्थल पर खाने की व्यवस्था, पीने का पानी, शौचालय की व्यवस्था जुटाने के लिये सबसे आगे थे।


बिष्ट ने इसे किसानो के त्याग और बलिदान की जीत बताते हुए कहा कि यदि सरकार उनकी बात को पहले ही मान लेती तो इतने किसान भाइयों को अपनी शहादत नही देनी पड़ती।

Related posts

ब्रेकिंग : अब 21 से शुरू होगा अल्मोड़ा महोत्सव

Newsdesk Uttranews

Uttarakhand- प्रदेश में 15 अप्रैल से शुरू होगा नया शिक्षा सत्र (New education session)

Newsdesk Uttranews

हिमानी बोहरा नैनीताल (Nainital)। सोमवार को पूर्व विधायक सरिता आर्य के नेतृत्व में कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने भवाली नगर की विभिन्न समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी धीराज गर्ब्याल से मुलाकात कर उनको ज्ञापन सौंपा। यह भी पढ़े….. Nainital आम आदमी पार्टी ने उठाई यह मांग ज्ञापन के अनुसार भवाली नगर क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में

Newsdesk Uttranews