Devidhura College

Believe it is the road to the school, Devidhura College’s road is in bad shape, student angry

राजकीय महाविद्यालय देवीधूरा (Devidhura College) की समस्याओं का अंत नहीं है, छात्रसंघ का कहना है कि महाविद्यालय को जोड़ने वाली सड़क बदहाली से जूझ रही है.सड़क की हालत इतनी खराब है कि इससे वाहनो से तो दूर पैदल गुजरना भी मुश्किल का काम है.

चम्पावत,23 जुलाई 2020— उच्च शिक्षा संस्थानों की सुविधाओं की स्थिति दयनीय है,डिग्री कॉलेज देवीधूरा (Devidhura College)की खस्ताहाल सड़क और अन्य समस्याओं को लेकर छात्रों ने आंदोलन शुरू कर दिया है.

Devidhura College

राजकीय महाविद्यालय देवीधूरा(Devidhura College) की समस्याओं का अंत नहीं है, छात्रसंघ का कहना है कि महाविद्यालय को जोड़ने वाली सड़क बदहाली से जूझ रही है.सड़क की हालत इतनी खराब है कि इससे वाहनो से तो दूर पैदल गुजरना भी मुश्किल का काम है. अब छात्र संघ और छात्र इसके लिए आंदोलन करने की सोचने लगे हैं.

Devidhura College

छात्रों ने राजकीय महाविद्यालय देवीधूरा(Devidhura College) की खस्ताहाल सड़क को सही किए जाने, महाविद्यालय भवन का निर्माण कार्य जल्द किए जाने, महाविद्यालय में एमएससी,बीएससी, बीकॉम, एमकॉम की कक्षाएं संचालित किए जाने, तथा बीए में अन्य विषयों भूगोल, इतिहास, शिक्षा शास्त्र आदि का संचालन किए जाने सहित कई महत्वपूर्ण मांगों को लेकर धरने में बैठ गए हैं.

अध्यक्ष प्रकाश मेहरा ने बताया कि इन मांगों को लेकर महाविद्यालय में दो दिवसीय सांकेतिक धरना शुरू कर दिया गया है.यदि मांगें नहीं मानी गई तो 25 जुलाई से अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि धरना देने वालों में सचिव छात्रमहासंघ चेतन सिंह चम्याल, सचिव छात्रसंघ गोकुल राम, कोषाध्यक्ष नीरज जोशी आदि छात्र मौजूद थे.

ताजा वीडियो अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को लाइक कर सब्सक्राइब करें लिंक नीचे दिया गया है

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw