नोटबंदी व जीएसटी नहीं रही सरकार की उपलब्धि, भाजपा बच रही है दोनों मुद्दों को उठाने में इंटक ने लगाए सीधे आरोप

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

इलेक्शन डेस्क। इंटक(भारतीय राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस) ने नोटबंदी और जीएसटी जैसे देश को प्रभावित करने वाले मुद्दों से भाजपा का किनारा किये जाने पर सवाल उठाए हैं। इंटक जिला अध्यक्ष दीपक मेहता ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी को लागू करने के समय भाजपा सरकार ने देश बदलने वाला फैसला बताया था लेकिन हर मुद्दे को भुनाने वाली भाजपा इन दोनों मुद्दों पर चुप है इसका मतलब है कि जीएसटी व नोटबंदी देश के लिए फायदेमंद नहीं रहे।
जारी बयान में उन्होंने कहा कि कहा कि आज भाजपा मात्र एक मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है और वो मुद्दा सिर्फ़ मोदी नाम का है लेकिन भाजपा को बताना चाहिए कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वादे व जुमलों का क्या हुआ जो देश की 130 करोड़ जनता को उनके द्वारा किये गए थे। दीपक मेहता ने कहा कि नोट बंदी से लाइन में खड़े होकर 100 से ज्यादा लोगो की देश भर में अकाल मृत्यु हुई जो कि अपने घर के राशन बच्चो की फीस हॉस्पिटल के बिल के लिये 2000 लेने बैंकों की लाइन में खड़े थे उनकी मृत्यु का कौन जिम्मेदार है। नोट बंदी में हजारो करोड़ रुपये नए नोट छापने में व्यर्थ व्यय हुये। और ना ही कोई काला धन का धन्नासेठ पकड़ा या आत्महत्या को नही प्राप्त हुआ। नोटबन्दी पूर्णतः विफल रही। भाजपा उस मुद्दे पर बात व वोट क्यो नही मानती जबकि प्रधानमंत्री जी ने इस नोटबन्दी को विश्व की सबसे बड़ी क्रांति करार किया था।
उन्होंने कहा कि दूसरा मुद्दा जीएसटी का है। एक टैक्स एक देश का नारा देने वाले मोदी जी ने यूपीए की सरकार में जीएसटी को देश के साथ धोखा बताया था तथा जमकर विरोध किया था पर सरकार के मुखिया बनने के बाद उन्होंने जीएसटी को गलत तरीके से देश के गरीब किसान व्यवसायियों के ऊपर थोप दिया फलस्वरूप व्यापार उजड़ते गये। 42 बार संशोधन के बावजूद आज भी तत्कालीन समय मे भी जीएसटी में कई खामियां है।
15 लाख के मुद्दे को आज भाजपा ही एक जुमला बताती है । 100 दिन मांगे थे प्रधानमंत्री जी ने अपने फैसलों को सही बताने व साबित करने के लिये परंतु आज उन्ही के मंत्री व सरकार इसका जवाब नही दे पा रही है।उन्होंने कहा कि देश की जनता को आज ठोस मुद्दों में विकास चाहिये ना कि हवा हवाई मुद्दों में । उन्होंने कहा कि यदि भाजपा ईमानदारी से जनता के बीच जा रही है तो उसे इन दोनों मुद्दों पर जनता के सामने खुलकर बोलना चाहिए।

ezgif-1-436a9efdef
Joinsub_watsapp