shishu-mandir

सल्ट के इकूखेत में पुलिस रिर्पोटिंग चौकी(police reporting post) खोले जाने की मांग

editor1
2 Min Read


Demand to open police reporting post in Salt’s Ikukhet

Screenshot-5

उत्तराखण्ड जन कल्याण समिति के अध्यक्ष सुनील टम्टा ने सल्ट क्षेत्र के इकूखेत में रिर्पोटिंग पुलिस चौकी (police reporting post)खोले जाने की मांग की है। ज्ञापन में उन्होंने बढ़ रहे अपराधों को रोकने के लिए तत्काल वहां 112 की तैनाती करने की मांग की है।

new-modern
holy-ange-school
Demand to open police reporting post in Salt's Ikukhet
सल्ट के इकूखेत में पुलिस रिर्पोटिंग चौकी खोले जाने की मांग


टम्टा ने ग्रामप्रधान कफलगांव विनोद राम पर कातिलाना हमलावार दोषियों पर धारा 307 के तहत हो मुकदमा दर्ज करने और जान की सुरक्षा और स्पेशल ट्रीटमेन्ट फ्री किये जाने की भी मांग की है।
ज्ञापन में उन्होंने कहा कि क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे आपराधिक मामलो ने आम जनमानस के जीवन को भयभीत कर दिया हैं। लोगों डर का माहौल हैं अब तो सामाजिक कार्यकर्ताओ और ग्राम पंचायतस्तर के जनप्रतिनिधियों को भी जुर्म के खिलाफ आवाज उठाने में डर लगने लगा है। उन्होंने जनता की रक्षा सुरक्षा के मध्य नजर तत्काल पुलिस चौकी (police reporting post)खोली जाय और रात को पुलिस द्वारा पेट्रोलिंग की जाय और डायल (112) पुलिस हेल्प की गाड़ी की स्पेशल तैनात की जाय। क्यूंकि गांव-गांव तक सड़क पहुँच गई और बीच-बीच मे सुनसान जंगल से सड़क 5 से 7 किलोमीटर का सफर होता हैं। ऐसे में लोगो की जान माल का खतरा बना रहता है। और लगातार आपराधिक मामले आने से इकुखेत, सराइखेत के पूरे इलाके का नाम बदनाम और खराब हो रहा है और आपराधिक तत्वों के हौंसले बढ़ रहे हैं।

gyan-vigyan