Raised demand for setting up health camp in Rajpura ward of Almora

health camp

अल्मोड़ा, 30 दिसंबर 2020- धर्मनिरपेक्ष युवा मंच ने नगर के राजपुरा वार्ड में स्वास्थ्य शिविर (health camp)लगाने की मांग उठाई है।

health camp

मंच के वार्ड से वार्ड चलो अभियान में राजपुरा वार्ड में स्वास्थ्य शिविर(health camp), रेड क्रॉस की नियमित निगरानी, आवासीय योजना में मकानों के निर्माण व महिलाओं व बच्चों के लिए समय-समय पर पौष्टिक आहार उपलब्ध करने की माँग की।


अभियान के तहत मंच के सदस्यों द्वारा राजपुरा वार्ड के जोशी- खोला राजपुर निवासियों के साथ बैठक की गई।


मंच व वार्ड वासियों ने मुख्य चिकित्साधिकारी अल्मोड़ा को ज्ञापन देकर पुरजोर मांग की है, जल्द ही वार्ड में स्वस्थ शिविर (health camp)लगाया जाए ताकि यह जानकारी भी जुटाई जाए कि बीमारी का क्या कारण है ?


बैठक में वार्डवासियों में एक समान समस्या के रूप में सामने आया कि बैठक में उपस्थित अधिकतर लोग किसी न किसी बीमारी से ग्रस्त हैं।


इसके अतिरिक्त मंच के नेतृत्व में वार्ड वासियों ने मुख्य विकास अधिकारी से वार्ड में आवासीय योजनाओं के तहत पूर्ण व आंशिक क्षतिग्रस्त मकानों का निर्माण करने, सरकारी आवासीय बजट कम होने की स्थिति में विभिन्न गैर सरकारी संस्थानों के माध्यम से आवास निर्माण करवाने की अपील की।

cricket- टीम इंडिया के मेलबर्न टेस्ट जीतने के हैं कई मायने
वार्ड में आधार कार्ड, राशन कार्ड बनवाने, महिलाओं व बच्चो के लिए समय-समय पर पोषण शिविर लगाये जाने की पुरजोर माँग उठाई गई गई।


ज्ञापन देने वालों में मंच के संयोजक विनय किरौला,अधिवक्ता रितेश कुमार,अजय कुमार,मंयक पंत,शबीना बेगम,सुषमा देवी,कमल किशोर,कमलेश सनवाल,मयंक पंत,ऐकता,महर, अफरोज,कमला देवी,बबीता,मनीष भाकुनी, हिमानी,महेन्द्र कुमार,हेम चन्द्,आन्नद आर्या,रोहित कुमार,दिनेश लाल आदि उपस्थित थे।

ताजा तरीन वीडियो के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw