डेल के लैपटॉप पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, जाने कहां से और कैसे कर सकते हैं ऑर्डर

Smriti Nigam
3 Min Read

डेल लैपटॉप पर अभी भारी डिस्काउंट चल रहा है। ऐसे में अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो यह काफी फायदेमंद हो सकता है। इन प्रोडक्ट्स पर आपको सीधे ₹30000 की छूट मिल रही है। लैपटॉप खरीदने के बारे में अगर आप सोच रहे हैं तो डेल आपके लिए सबसे अच्छा ऑप्शन हो सकता है क्योंकि इस पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। आज हम आपको इस लैपटॉप के बारे में बताने जा रहे हैं। साथ ही यह लैपटॉप फीचर्स के हिसाब से भी काफी अच्छा है तो आईए जानते हैं इसके बारे में

DELL Intel Core i3 12th Gen

आपको बता दे कि यह लैपटॉप आप फ्लिपकार्ट से आर्डर कर सकते हैं। इसका एमआरपी 51994 रुपए है जबकि 32% डिस्काउंट के बाद यह आपको केवल 35120 में मिल जाएगा। साथ ही इसके लिए आपको कई सारे बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। सिटी बैंक कार्ड से अगर आप पेमेंट करते हैं तो आपको डिस्काउंट मिल जाता है। कंपनी की तरफ से 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है। आज ऑर्डर करने पर 20 अप्रैल तक घर पहुंच जाएगा।

DELL Inspiron 15 3520 Intel Core i5

इस लैपटॉप के एमआरपी 78900 है लेकिन 33% डिस्काउंट के बाद यह आप 52200 में खरीद सकते हैं। इस पर भी बैंक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। अलग-अलग कार्ड से पेमेंट करने पर डिस्काउंट मिल जाएगा। इस पर 1 साल की वारंटी मिल रही है। आज ऑर्डर करने पर ये 20 अप्रैल तक डिलीवर भी हो जाएगा। कॉम्पैक्ट साइज का प्रोडक्ट सर्च कर रहे हैं तो इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं।

DELL Intel Core i5

अच्छी स्पीड वाला प्रोडक्ट सर्च कर रहे हैं तो इसे खरीद सकते हैं। इसकी MRP 70,742 रुपए है और आप इसे 34% डिस्काउंट के बाद 45,999 रुपए में खरीद सकते हैं। ये भी फास्ट डिलीवरी ऑप्शन के साथ आने वाला है। कंपनी ने इस लैपटॉप के डिजाइन पर काफी काम किया है। ऐसे में आप इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। साथ ही खरीदने के लिए आपको ऑनलाइन साइट पर जाना होगा।