Amazon Work From Home Jobs: अगर आप भी करना चाहते हैं अमेजॉन में वर्क फ्रॉम होम तो जाने कैसे करें आवेदन और कहां से भर सकते हैं फॉर्म?

Smriti Nigam
3 Min Read

Amazon Work From Home Jobs: क्या आप भी घर बैठे आकर्षक सैलरी वाली जॉब पाना चाहते हैं तो अमेजॉन इंडिया ने इन्वेस्टिगेशन एसोसिएट की भूमिका के लिए भर्तियां निकली है।इसके लिए आपको कहीं बाहर जाने की जरूरत नहीं है यह जब आप घर बैठे आराम से कर सकते हैं और अपना कैरियर बना सकते हैं। अमेजॉन में जॉब करने के लिए आपको किसी खास योग्यता की जरूरत नहीं है।

new-modern

एक जांच सहयोगी के रूप में आपको यह जिम्मेदारी दी जाएगी की अमेजॉन प्लेटफार्म पर जितने भी वित्तीय लेनदेन होते हैं या धोखा धड़ी या फिर कोई त्रुटियां होती हैं इन मामलों को आपको हल करना होगा। अमेजॉन संचालन के अखंडता को बनाए रखने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका भी निभाती है। इसमें आपको हफ्ते में 5 दिन काम करना होगा और आपको दिन और रात के शिफ्ट भी दी जाएगी।

अमेजॉन में जॉब करना काफी लचीला भी है इसमें आपको अवकाश के लिए रोशन भी दिया जाएगा। इसमें कुल ₹100 निकल गई है। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

Amazon Work From Home Jobs के लिए योग्यता
यदि आप Amazon Work From Home Jobs के तौर पर काम करना चाहते हैं, तो आपको अपना स्नातक स्तर पूरा करना होगा। अगर आप पहले भी अमेजॉन में काम कर चुके हैं तो यह आपको ज्यादा फायदा देने वाला है साथ ही आपकी अंग्रेजी हूं भी अच्छी होनी जरूरी है

अमेज़न वर्क फ्रॉम होम जॉब में सैलरी

जो लोग Amazon Work From Home Jobs के पद के लिए चुने जाएंगे उन्हें 20,000 रुपये से 25,000 रुपये तक मासिक वेतन मिलेगा।

अमेज़न वर्क फ्रॉम होम जॉब के लिए अप्लाई कैसे करे?

यदि आप घर बैठे आराम से पैसा कमाने का तरीका ढूंढ रहे हैं, तो बस amazoncustomerservice.hirepro.in पर जाएं।

अन्य जॉब पोर्टल्स के विपरीत, आपको यहां ईमेल आईडी और पासवर्ड से लॉग इन करने की आवश्यकता नहीं होगी।

वेबसाइट पर जाएँ और जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

“Find Jobs” बटन पर क्लिक करें।

आपको दो विकल्प प्रस्तुत किये जायेंगे।

श्रेणी या स्थान के आधार पर खोजना चुनें।

एक बार जब आप अपना चयन कर लें, तो “Ok” पर क्लिक करें।

अब आपके पास उपलब्ध नौकरियों की पूरी सूची है।

अब आप किसी भी पद के लिए आवेदन करें।