सुपर संडे के पहले मुकाबले में टकराएंगे दिल्ली और मुंबई; टूर्नामेंट में चौथी हार से बचना चाहेंगी दोनों टीमें

उत्तरा न्यूज टीम
3 Min Read

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सुपर संडे का पहला मुकाबला पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। बता दें, आज भिड़ने वाली दोनों टीमें इस सीजन अबतक फिसड्डी साबित हुई हैं। जहां एक तरफ मुंबई हार की हैट्रिक लगा, टूर्नामेंट में अबतक जीत का मुंह नहीं देखा है।

new-modern

वहीं दिल्ली को भी यह सीजन कुछ खास नहीं रहा; उसने अपने 4 मुकाबलों में 3 में हार का सामना किया है जिसमें उसने अपना पिछला मुकाबला कोलकाता के हाथों 106 रनों से गंवाया था। बता दें,अंक तालिका पर दिल्ली कैपिटल्स 9वें तो मुंबई इंडियंस 10वें स्थान पर  काबिज है।

हार्दिक को जीत की तलाश

इस सीजन हार्दिक पांड्या में खेल रही मुंबई इंडियंस ने अब तक जीत का मुंह नहीं देखा है; मुंबई ने हार की हैट्रिक लगा दी है। तो आज अपने किले को फतह कर जीत का खाता खोलना चाहेंगे हार्दिक।

बता दें, पिछले सीजन की तरह इस सीजन भी मुंबई की गेंदबाजी उसके लिए सिरदर्द बनी हुई है; आकाश मधवाल और जसप्रीत बुमराह को छोड़ कोई भी गेंदबाज लय में नजर नहीं आ रहे हैं। वहीं बल्लेबाजी में रोहित शर्मा, इशान किशन, और डेवाल्ड ब्रेविस सभी ने अब तक टीम को निराश किया है। हालांकि मुंबई के लिए खुशी की बात यह है कि आज सूर्यकुमार यादव मैदान में उतर सकते हैं।

दिल्ली को भी जीत की तलाश

वहीं ऋषभ पंत की अगुवाई में खेल रही, दिल्ली भी अपना पिछला मुकाबला अपने घर मैं कोलकाता के हाथों 106 रनों से हारकर आ रही है। दिल्ली ने भी टूर्नामेंट में अबतक  4 मुकाबलों में 3 हार के साथ 9वें स्थान पर है। दिल्ली के स्टार गेंदबाज एन्रीच नॉर्टजे खराब फार्म से जूझ रहे हैं;और हर एक मैच में रन लुटाए हैं। हालांकि सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर कप्तान ऋषभ पंत, और ट्रिस्टन स्टब्स अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं। वहीं अगर पिछला मुकाबला छोड़ दे तो गेंदबाजी में खलील अहमद, इशांत शर्मा और मुकेश कुमार ने इस सीजन अच्छी गेंदबाजी की है।