News-web

दिल्ली एयरपोर्ट हादसा : सोचा भी नहीं था ऐसा भी हो सकता है, कार में बैठे बैठे हो गई मौत

Published on:

Delhi Airport Accident: Never thought this could happen, died while sitting in the car

दिल्ली एनसीआर में मॉनसून की पहली ही में बारिश से लोगों के हाल बेहाल है। मूसलाधार बारिश के चलते दिल्ली एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा हो गया। बारिश की वजह से टर्मिनल-1 की छत गिर गई। इस हादसे में एक कार छत के नीचे दब गई। इस दौरान एक की मौत हो गई जबकि 8 लोग लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं।

फायर ब्रिगेड टीम के अधिकारियों ने बताया कि यह हादसा शुक्रवार तड़के भारी बारिश के बीच हुआ। इस दौरान दिल्ली हवाईअड्डे के टर्मिनल-1 की छत का एक हिस्सा टैक्सियों समेत कारों पर गिरने से छह लोग घायल हो गए।

क्षतिग्रस्त वाहनों में कोई और न फंसा हो, ये सुनिश्चित करने के लिए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। अधिकारियों का कहना है कि छत की शीट के अलावा, सपोर्ट बीम भी ढह गई, जिससे टर्मिनल के पिक-अप और ड्रॉप क्षेत्र में खड़ी कारों क्षतिग्रस्त हुए है। इस हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

फायर ब्रिगेड अधिकारियों ने बताया कि छत गिरने से लोहे की बीम कार पर गिर गई थी, जिसकी वजह से लोग अंदर फंस गए। सुबह करीब साढ़े पांच बजे डीएफएस को इस घटना की जानकारी मिली। जिसके बाद दमकल की तीन गाड़ियों को हवाईअड्डे पर भेजा गया।