उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora: मां के श्राद्ध को घर आए सिंचाई कर्मी की मौत

All private offices closed in Delhi

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा/ताकुला, 10 अप्रैल 2022


मां के वार्षिक श्राद्ध में आए सिंचाई विभाग के कर्मचारी का शव शौचालय में पड़ा मिला। अचानक हुए इस हादसे से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


जानकारी मुताबिक ताकुला ब्लॉक के अमखोली निवासी पूरन सिंह (57) पुत्र स्व. हरक सिंह उत्तर प्रदेश के बिजनौर में सिंचाई विभाग में कार्यरत थे। इन दिनों पूरन गांव में अपनी माता के वार्षिक श्राद्ध में आए हुए थे।


9 अप्रैल यानि शनिवार की देर शाम वह शौचालय गए। बाद में परिवार के लोग उन्हें इधर-उधर ढूंढते रहे। काफी देर तक वह नहीं मिल सके।

बाद में बेसुध अवस्था में वह शौचालय में मिले। अस्पताल ले जाने पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। ताकुला चौकी प्रभारी हरी राम ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि होगी। शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है।

Related posts

Champawat- टूट चुकी छत के नीचे रहने को मजबूर(helpless) है यह परिवार, सिस्टम की नहीं पड़ी नजर

Newsdesk Uttranews

पहाड़ी राज्य उत्तराखंड की आर्थिक विकास के लिए कुमांऊ विश्व विद्यालय के वीसी के नुख्से ने पकड़ा तूल, उपपा ने की वीसी राना को प्रधानमंत्री का सलाहकार बनाने की मांग

उत्तरा न्यूज डेस्क

Almora Breaking- कोसी में सड़क किनारे पड़ा मिला महिला का शव (Womans dead body)

Newsdesk Uttranews