Join WhatsApp Group

News-web

मौत आ जाए लेकिन इतना कॉन्फिडेंस ना आए… दुल्हन ने करा ऐसा डांस की ससुराल भी रह गए दंग , वायरल वीडियो

शादियों में दूल्हा-दुल्हन के डांस वीडियो वायरल होते रहते है। कई वीडियो ऐसे होते जिसमें दूल्हा स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस देता दिखता है तो किसी में दुल्हन उमराव जान बनी झूमने लगती है। वही एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें दुल्हन का कॉन्फिडेंस देख, देखने वालों को 440 वॉट का झटका लग रहा है।

https://www.instagram.com/reel/C7CO8slvElW/?igsh=cnM5dzRqZW9vdzVr

वीडियो को इंस्टाग्राम पर _simple_and_calm नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। शादी के इस वीडियो में जयमाला के बाद दुल्हन डांस करती हुई नजर आ रही है। स्टेज पर घरवाले और बारात में आए दूल्हे के परिवार के लोग नजर आते हैं। लेकिन दुल्हन इन सब की परवाह किए बिना ‘सबकी बारातें आई’ गाने पर झूम-झूम कर डांस करने लगती है, जिसको देख लगा रहा है मानो वह अपना बेस्ट परफॉर्मेंस अपनी ही शादी में देने की ठान लेती है। मजेदार बात तो ये है कि दुल्हन के उठते ही एक आंटी वहां आराम करने के लिए उसकी सीट पर बैठ जाती है। वहीं दूल्हे के घरवाले सदमे में है उनके चेहरे पर हवाइयां उड़ी नजर आती हैं।
वीडियो को 3.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, इसके बाद दूल्हा जिंदा है या नहीं।