Dead body

Update- A dead body found 200 meters away from the house, Harshit’s family returned from Bangalore during lock down

अल्मोड़ा,06 जुलाई 2020— अल्मोड़ा वनक्षेत्र के पेटशाल के पास डुंगरी के उडल गांव में गुलदार का निवाला बने मासूम का शव (Dead body)घर से 00 मीटर दूर बरामद हो गया है.

Dead body

घटना डूंगरी के उडल गांव की है यहां देवेन्द्र सिंह मेहरा का ढाई वर्षीय पुत्र हर्षित को गुलदार उठा ले गया बच्चे का शव (Dead body)घर से 200 मीटर दूर बरामद हुआ.

मौके पर वन विभाग से वनक्षेत्राधिकारी संचिता वर्मा और राजस्व विभाग से उपनिरीक्षक गिरीश जोशी भी पहुंचे.

Dead body


घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है. जानकारी के अनुसार मासूम हर्षित मेहरा अपनी मा हेमा मेहरा के पास था तभी घात लगाए गुलदार ने उस पर हमला कर उसे जंगल की ओर उठा ले गया. उसकी मां हेमा मेहरा 21 दिन की बच्ची को समीप ही दूध पिला रही थी जबकि हर्षित वहां खेल रहा था.


घटना के बाद मां ने शोर मचाया और उसका पीछा किया लेकिन तब तक गुलदार बच्चे को जंगल उठा ले गया था. बाद में ग्रामीणों को उसका शव(Dead body) ही बरामद हुआ.

पता लगा है कि ​मासूम के पिता देवेन्द्र मेहरा उर्फ दीपक लॉक डाउन के दौरान ही बॅगलूरू से घर लौटे थे. हाल में ही उनकी बेटी पैदा हुई है जो 21 दिन की हुई है.


घटना के बार कांग्रेस नेता ​बिट्टू कर्नाटक भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने इस प्रकार की बढ़ रही घटनाओं और विभाग की भूमिका पर कई सवाल उठाए. यही नहीं गुलदार को आदमखोर घोषित किए जाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सड़क पर धरना भी दिया और काफी देर तक शव(Dead body) को नहीं ले जाने दिया.

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में यहा करीब पांच घटनाएं हो गई हैं. हर बार बेकसूर ग्रामीण गुलदार के शिकार बन रहे हैं.

इधर भाजपा जिलाध्यक्ष रवि रौतेला ने भी घटना को लेकर डीएम अल्मोड़ा, डीएफओ से वार्ता की और पूरी घटना से मुख्यमंत्री को भी अवगत कराया है.

उन्होंने बताया​ कि दुख की घड़ी में भाजपा और सरकार पीड़ित परिवार के साथ है. इधर मौके पर पहुंची वनक्षेत्राधिकारी संचिता वर्मा ने बताया कि शव का पंचनामा कर दिया गया है और तात्कालिक राहत राशि प्रभावित परिवार को दी जा रही है.

इधर मौके पर पहुंची वनक्षेत्राधिकारी संचिता वर्मा ने बताया कि शव का पंचनामा कर दिया गया है और तात्कालिक राहत राशि प्रभावित परिवार को दी जा रही है.

ताजा अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

इससे पूर्व की खबर यहां देखें