धर्म निरपेक्ष युवा मंच के संयोजक विनय किरौला पर प्रशासन ने किया फौजदारी का मुकदमा(case), समर्थकों में आक्रोश

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
News
Screenshot-5

holy-ange-school

A criminal case against the Convener of Secular Yuva Manch

ezgif-1-436a9efdef

अल्मोड़ा, 24 नवंबर 2021- धर्म निरपेक्ष युवा मंच के संयोजक विनय किरौला पर प्रशासन ने फौजदारी का मुक़दमा (case)दर्ज किया है।

यह मुकदमा 18‌ नवंबर को मंच के एक कार्यक्रम के दौरान नवीन कलेक्ट्रेट में वहां के अधिकारियों ने कर्मचारियों के साथ अभद्रता व गाली गलौज करने के आरोप में दर्ज किया गया है।

कर्मचारियों की सूचना पर उप जिला मजिस्ट्रेट ने फौजदारी की धारा 107/116 के तहत मुकदमा(case) दर्ज किया है।

इधर मंच के संयोजक विनय किरौला ने बताया कि पिछले दिनों अल्मोड़ा को उसका गौरव लौटाने के लिए मंच द्वारा 7 दिवसीय पदयात्रा समापन के अवसर पर शिखर तिराहा से नवीन कलेक्ट्रेट परिसर में पहुची।

जहाँ पर मंच द्वारा जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति एवं माननीय मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित करने की बात कही इसके बाद वहां मौजूद कर्मचारियों द्वारा उन पर गाली-गलौच आदि के आरोप लगा कर फौजदारी का मुकदमा (case)लगा दिया गया है।


उन्होंने कहा कि यह मुकदमा पूर्णतः राजनीति से प्रेरित है ताकि आम आदमी की आवाज रखने वालों को मुकदमे का भय दिखाकर आम जन मानस की आवाज को खामोश कर दिया जाये।
उन्होंने कहा कि “यह मुकदमे हमें और साहसी बनायेंगें,हम पहले से दुगुनी ऊर्जा के साथ अपने पहाड़ के युवाओं, महिलाओं,हर उम्र,हर तबके,हर वर्ग के हकूक के लिए लड़ते रहेंगे।”

case
case

Joinsub_watsapp