उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

धर्म निरपेक्ष युवा मंच के संयोजक विनय किरौला पर प्रशासन ने किया फौजदारी का मुकदमा(case), समर्थकों में आक्रोश

Pithoragarh- On the day of Bhaiya Dooj, the family was in the throes of death, the young couple and the innocent son lost their lives in All Weather Road.

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

A criminal case against the Convener of Secular Yuva Manch

अल्मोड़ा, 24 नवंबर 2021- धर्म निरपेक्ष युवा मंच के संयोजक विनय किरौला पर प्रशासन ने फौजदारी का मुक़दमा (case)दर्ज किया है।

nitin communication

यह मुकदमा 18‌ नवंबर को मंच के एक कार्यक्रम के दौरान नवीन कलेक्ट्रेट में वहां के अधिकारियों ने कर्मचारियों के साथ अभद्रता व गाली गलौज करने के आरोप में दर्ज किया गया है।

udiyar restaurent
govt ad

कर्मचारियों की सूचना पर उप जिला मजिस्ट्रेट ने फौजदारी की धारा 107/116 के तहत मुकदमा(case) दर्ज किया है।

इधर मंच के संयोजक विनय किरौला ने बताया कि पिछले दिनों अल्मोड़ा को उसका गौरव लौटाने के लिए मंच द्वारा 7 दिवसीय पदयात्रा समापन के अवसर पर शिखर तिराहा से नवीन कलेक्ट्रेट परिसर में पहुची।

जहाँ पर मंच द्वारा जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति एवं माननीय मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित करने की बात कही इसके बाद वहां मौजूद कर्मचारियों द्वारा उन पर गाली-गलौच आदि के आरोप लगा कर फौजदारी का मुकदमा (case)लगा दिया गया है।


उन्होंने कहा कि यह मुकदमा पूर्णतः राजनीति से प्रेरित है ताकि आम आदमी की आवाज रखने वालों को मुकदमे का भय दिखाकर आम जन मानस की आवाज को खामोश कर दिया जाये।
उन्होंने कहा कि “यह मुकदमे हमें और साहसी बनायेंगें,हम पहले से दुगुनी ऊर्जा के साथ अपने पहाड़ के युवाओं, महिलाओं,हर उम्र,हर तबके,हर वर्ग के हकूक के लिए लड़ते रहेंगे।”

case
case

Related posts

केवी अल्मोड़ा (KV Almora) में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस, बोर्ड परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली छात्राएं सम्मानित

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा में लॉक डाउन(lock down) के दौरान अब ​तब बिजली विभाग को 4 करोड़ का नुकसान

Newsdesk Uttranews

दुखद खबर:- विवाह समारोह में आया दिल्ली का युवक रामगंगा नदी में डूबा, चली गई जान