shishu-mandir

मैलबोर्न टेस्ट :आस्टेलिया हार के कगार पर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
pic credit http://www.espncricinfo.com/

आस्टेलिया के 176 रनों पर 7 विकेट

स्पोर्टस डेस्क

399 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आस्टेलिया टीम इस समय हार के कगार पर है। आस्टेलिया के इस समय 176 रनों पर 7 खिलाड़ी पैवेलियन लौट चुके है। जबकि जीत के लिये उसे 224 रन और बनाने है।

आस्टेलिया के गेंदबाजों ने भारत की दूसरी पारी में पलटवार जरूर किया लेकिन भारत की पहली पारी की बढ़त से उसे ज्यादा फर्क नही पड़ा। और नतीजा यह निकला कि भारत की दूसरी पारी में खराब बल्लेबाजी के बावजूद आस्टेलिया को जीत के लिये 399 रनों का लक्ष्य मिला। 399 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आस्टेलिया की बल्लेबाजी शुरू में ही लड़खड़ा गई। उसके सलामी बल्लेबाज एरॉन फिंच महज 3 रन बनाकर स्लिप में लपक लिये गये। उन्हे जसप्रीत बुमराह की गेंद पर विराट कोहली द्धारा स्लिप पर लपके गये। वही मार्कस हैरिस भी कुछ खास नही कर सके। जडेजा की गेंद पर मार्कस हैरिस 13 रन बनाकर मंयक अग्रवाल द्धारा लपके गये।

उस्मान ख्वाजा 33 रन बनाकर मोहम्मद शामी की बॉल पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए । शॉन मार्श 44 रन बनाकर बुमराह की बॉल पर एलबीडब्ल्यू करार दिये । रवींद्र जडेजा ने मिशेल मार्श को कोहली के हाथो कैच आउट कराया। मार्श ने 10 रन बनाये। खतरनाक लग रहे ट्रेविस हेड को ईशांत शर्मा ने बोल्ड कर आस्टेलिया की रही सही उम्मीदें भी खत्म कर दी। कप्तान टिम पैनी 34 रन बनाकर जडेजा की बॉल पर ऋषभ पंत द्धारा लपके गये। भारत ने अपनी दूसरी पारी 8 विकेट पर 106 रन बनाकर घोषित कर दी थी।