Creepy face of CPU in Rudrapur, snatch key on bike rider’s forehead

इसके बाद लोग आक्रोशित हो गए. देर रात अधिकारियों ने CPU के तीन कर्मियों को निलंबित कर दिया.

CPU

उधमसिंह नगर, 28 जुलाई 2020- रुद्रपुर में सीपीयू (CPU)का खौफनाक चेहरा सामने आया है.

यहां रात की चेकिंग के दौरान CPU कर्मी अपना आपा खो बैठे. यह आरोप लगा है कि कहासुनी के बाद सीपीयू जवानों ने बाइकसवार दो युवकों से मारपीट तो की ही एक युवक के माथे पर उसी की बाइक की चाबी घोंप दी.

इस घटना में युवक घायल हो गया और माथे पर घुसी चाबी का वीडियो भी वायरल हो गया. इसके बाद लोग आक्रोशित हो गए. देर रात अधिकारियों ने CPU के तीन कर्मियों को निलंबित कर दिया.

CPU

घटना बीते सोमवार देर रात्रि की है. रात करीब दस बजे रम्पुरा क्षेत्र निवासी दीपक कुमार और प्रेम पाल बाइक पर इंदिरा चौक की ओर पेट्रोल पंप पर जा रहे थे.

इसी दौरान चेकिंग कर रही CPU टीम ने उन्हें रोका. लेकिन उनके बीच कहासुनी हो गई. आरोप है कि इसी दौरान एक सीपीयू कर्मी ने बाइक की चाबी छीन ली और विरोध करने पर उसने दीपक नाम के माथे पर दे मारी. इस घटना में पूरी चाबी दीपक के माथे में जा घुसी. और वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

इसके बाद कोतवाली में भारी भीड़ जुट गयी. एक घंटे तक कोतवाली में हंगामा चलता रहा. विधायक राजकुमार ठुकराल भी मौके पर पहुंच गये.

इस बीच पुलिस और विधायक ने किसी तरह भीड़ को शांत कराया. उधर, जानकारी मिलने पर एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने तीन सीपीयू कर्मियों को तत्काल निलंबित कर दिया. साथ ही मामले भी जांच के निर्देश दे दिए गए हैं. बरहाल सीपीयू की आपा खोे वाली इस घटना की लोग तीखी आलोचना कर रहे हैं.

ताजा अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को लाइक व सब्सक्राइब करें लिंक नीचे दिया जा रहा है

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw