कोविड कर्फ्यू (Covid Curfew) के दौरान दिल्ली से गौरीकुंड जा रही महिला को बार्डर पर पुलिस ने रोका और बार्डर पर ही कर दिया समस्या का समाधान

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

रुद्रप्रयाग, 27 मई 2021- कोविड कर्फ्यू (Covid Curfew) के दौरान दिल्ली से गौरीकुंड जाने को निकली महिला को जिले की सीमा पर तैनात पुलिस ने रोक दिया।

holy-ange-school

जानकारी के अनुसार महिला तप्तकुंड का जल लेने गौरीकुंड जाने की बात कर रही थी। महिला का कहना था कि उसके पिता को कैंसर है और तप्तकुण्ड के जल से उसके पिता की तबियत ठीक हो रही है। ऐसे में उसका गौरीकुण्ड जाना जरूरी है। महिला रोके जाने पर लगातार पुलिस से आग्रह कर रही थी।

ezgif-1-436a9efdef

यह भी पढ़े…..

Uttarakhand में घट रहा कोरोना संक्रमितों का ग्राफ, 2146 नये केस, 81 ने गंवाई जान


दरअसल, रुद्रप्रयाग जिले की सीमा पर Covid Curfew की अवधि में चल रही चैकिंग के दौरान उत्तर प्रदेश के जिला देवरिया निवासी खुशबू जायसवाल को पुलिस ने रोक दिया। जब उसने गौरीकुंड जाने की जिद की तो पुलिस ने कहा कि आगे जाने की अनुमति नहीं दी जा सकती है।

महिला ने बताया कि वह गौरीकुंड से तप्तकुंड का जल लेने आई है। तप्तकुंड का जल देने से कैंसर से पीड़ित उनके पिता विश्वनाथ जायसवाल की हालत ठीक हो रही है। वर्तमान में उसके पिता दिल्ली एम्स में भर्ती हैं।

उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके किन्हीं रिश्तेदारों द्वारा गौरीकुण्ड का जल उनके पिता को दिया गया, जिससे उनके पिता का कैंसर लेवल घट रहा है और उन्हें उपचार में फायदा मिल रहा है।

इसलिए वह वहां जाकर अमृत जल लेकर जाना चाहती है। इसके बाद यहां तैनात उप निरीक्षक विजेन्द्र सिंह कुमाई ने पुलिस अधीक्षक को जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने महिला की आस्था को देखते हुए Covid Curfew के बीच गौरीकुण्ड स्थित तप्तकुण्ड के जल का प्रबंध कराया। इसके साथ ही युवती को कलियासौड़ में रूकने की व्यवस्था भी कराई। जल प्राप्त होने पर महिला ने दिल्ली वापस चली गई।

यह भी पढ़े…..

Almora- इन युवाओं ने किया ऐसा काम, सभी कर रहे तारीफ

Covid Curfew- शनिवार को बाजार में दिखा व्यापक असर

उत्तरा न्यूज youtube चैनल को यहां सब्सक्राइब करें

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Joinsub_watsapp